पीएम मोदी बायोपिक का ट्रेलर रिलीज़, बनी 2019 की बेस्ट कॉमेडी फिल्म

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने का सभी को बेसब्री से इंतजार था और अब उनका यह इंतजार पूरा हो गया है क्योंकि हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आ रहे हैं. पीएम के गेटअप में उनके लुक पोस्टर्स पहले से वायरल हैं जिन्हे लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था. 2 मिनट 35 सेकंड के ट्रेलर में पीएम मोदी की लाइफ जर्नी को दिखाया गया है. 

फिल्म के ट्रेलर में पीएम मोदी के जीवन के सभी अहम पहलुओं को दिखाया गया है. ट्रेलर में आप गुजरात दंगे, मोदी की राजनीति में एंट्री, उनके सन्यासी बनने का सफर, राममदिंर विवाद जैसे और भी कई मुद्दों को जगह दी गई है. दर्शकों को काफी समय से इस ट्रेलर का इंतजार था. फिल्म का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अब तक इसे 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं.

इतना ही नहीं पीएम मोदी बायोपिक का ट्रेलर को यूट्यूब पर पहले नम्बर पर ट्रेंड भी कर रहा है. लेकिन ऐसा लगता है ये ट्रेलर उनकी उम्मीदों पर खड़ा नहीं हुआ है. दरअसल ट्रेलर देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने रिव्यु दिए हैं और उनके रिव्यु देखकर ऐसा लग रहा है कि विवेक ओबेरॉय किसी भी एंगल से पीएम मोदी के किरदार के साथ न्याय करते नहीं नजर आए. एक यूजर ने लिखा- 'पीएम मोदी विवेक से बेहतर एक्टर हैं.' तो वही एक और ने लिखा- 'ये ट्रेलर देखकर दूरदर्शन की लो बजट टेलीफिल्मों की याद आ गई.' कुछ लोगों ने तो इस फिल्म को 2019 की बेस्ट कॉमेडी बता दिता हैं. आप भी देखे फिल्म का ट्रेलर.

VIDEO : रेखा और जया बच्चन ने एक-दूसरे को लगाया रंग और दी होली की बधाई

'छपाक' की शूटिंग में जुटी दीपिका, पहली फोटो आई सामने

चश्मा लगाकर मम्मी-पापा के संग स्वैग लुक में दिखे तैमूर अली खान

Related News