आज तमिलनाडु और केरल दौरे पर हैं PM मोदी, सेना को सौपेंगे 'अर्जुन युद्ध टैंक'

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी रविवार को तमिलनाडु और केरल राज्य के दौरे पर जाने वाले हैं। जी दरअसल प्रधानमंत्री मोदी सबसे पहले यानी आज 14 फरवरी के दिन तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई जाएंगे। यहाँ पर वह कई अलग-अलग प्रोजेक्ट्स की शुरुआत करने वाले हैं। इसी के साथ ही वह अर्जुन टैंक (मार्क-1ए) को सेना को सौंपने का काम भी करने वाले हैं। इसी के साथ कोच्चि में भी वह विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास कर राष्ट्र को समर्पित करने वाले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री 11:15 मिनट पर चेन्नई में एक कार्यक्रम के दौरान कई परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे।

इसके अलावा वह देश की सेना को अर्जुन युद्ध टैंक (MK-1A) भी देंगे। अंत में करीब तीन बजे वह केरल के शहर कोच्चि पहुंच जाएंगे, और यहाँ पर पेट्रोकेमिकल, इन्फ्रास्ट्रक्चर और जलमार्गों से संबंधित कई महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास करेंगे। आप सभी जानते ही होंगे कि जल्द ही तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसी के कारण प्रधानमंत्री कई दौरे पहले भी लगा चुके हैं।

वैसे तमिलनाडु में बीजेपी इसलिए भी अपनी जगह बनाना चाहती है, क्योंकि इस बार उसका गठबंधन सत्तारुण पार्टी AIADMK के साथ हो गया है। आपको पता ही होगा कि इससे पहले तमिलनाडु में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह भी चुनावी मोड में दौरे कर चुके हैं। बीते समय में अमित शाह जब चेन्नई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे तो उनका तो भव्य स्वागत भी किया गया था। उस दौरान उन्होंने यह बात कही थी कि मुख्यमंत्री पलानीस्वामी के नेतृत्व में उनका गठबंधन तमिलनाडु में सरकार बनाने जा रहा है।

जस्सा ढिल्लों के नए गाने ने आते ही मचाया धमाल, फैंस कर रहे तारीफ़

घूसखोरी के केस में जेल की सजा काट रही SDM को हुआ जज से प्यार, इस तरह होगी शादी

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे से ट्रैफिक लोड कम होगा: नितिन गडकरी

Related News