पीएम मोदी पहुंचे गुजरात, बाढ़ के हालातों का लेंगे जायजा

अहमदाबाद: गुजरात में हो रही लगातार बारिश से जन जीवन अस्तव्यस्त हो गया है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात गए है. जहा पर वे बाढ़ के हालातों का जायजा लेंगे. प्रधानमंत्री अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंचे है जहा से वे हवाई दौरे से बाढ़ के क्षेत्रो का दौरा करेंगे. 

बता दे कि देश के कई हिस्सों में कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है. ऐसे में गुजरात भी भारी बारिश की वजह से बाढ़ की चपेट में आ गया है. जिसमे अब तक 70 से ज्यादा लोगो की मौत हो चुकी है. वही लोगो का घर से निकलना मुश्किल हो गया है. रेल तथा सड़क यातायात भी बुरी तरह प्रभावित है. ऐसे में सीएम विजय रुपानी ने प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात कर उन्हें बाढ़ को लेकर राज्य के मौजूदा हालात की जानकारी दी थी. इस मुलाकात के बाद ही पीएम ने हवाई दौरे का निर्णय लिया . 

बाढ़ के दौरान कई गाँवो से सम्पर्क टूट जाने के कारण एनडीआरएफ की टीमें और वायु सेना के हेलिकॉप्टर को रेस्क्यू के लिए लगाया गया है. कई गांवों में फंसे करीब एक हजार लोगों को आर्मी, एयर फोर्स, सीमा सुरक्षा बल और राष्ट्रीय आपदा बल द्वारा बचाया गया है. पीएम मोदी हवाई दौरे के दौरान बाढ़ के हालातों का जायजा लेंगे. 

पीएम मोदी आज शाम गुजरात के बाढ़ग्रस्त इलाकों का हवाई निरीक्षण करेंगे

पंजाब सीएम की माता मोहिंदर कौर के निधन पर जताया शोक

जाते जाते मोदी सरकार को कड़ी नसीहत दे गए प्रणब दा

उद्धव ने कहा अच्छे दिन सिर्फ विज्ञापनों में, मोदी सरकार पर किया वार

मोदी के डिनर में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे नितीश कुमार, राहुल से भी होगी मुलाकात

 

Related News