डांस दीवाने के सेट पर ट्रेडिशनल अवतार में पहुंची नोरा फतेही, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

मनोरंजन जगत की जानी मानी लोकप्रिय अभिनेत्री और मॉडल नोरा फतेही को आज कौन नहीं जानता है नोरा फतेही इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी नई फोटोज से तहलका मचाती रहती हैं। जहां अभिनेत्री को आज नए अंदाज में स्पॉट किया गया। नोरा ने आज बांग्ला अवतार में साड़ी पहनी हुई थी, जहां उन्हें मुंबई में स्पॉट किया गया।

इसके साथ ही नोरा ने आज क्रीम रंग की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वो बेहद सुन्दर नजर आ रही थीं। नोरा की ये नई फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं। जिन्हें उनके प्रशंसक भी बहुत पसंद कर रहे हैं। नोरा को आज इस स्टाइल में डांस दीवाने के सेट पर स्पॉट किया गया।

जहां जानकारी है कि अभिनेत्री डांस दीवाने के मंच पर इस बार ट्रेडिशनल अंदाज में साड़ी पहने हुए दिखाई देगी। नोरा के प्रशंसक उन्हें देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपनी जगह बहुत ही कम वक़्त में बनाई है। जहां आज वो बॉलीवुड का एक बड़ा नाम हैं। नोरा अपनी डांसिंग अंदाज के लिए पूरे बॉलीवुड में लोकप्रिय हैं, जहां अभिनेत्री हमें इससे पहले रॉकी हैंडसम, सत्यमेव जयते, बाटला हाउस, जैसी तमाम मूवीज में अपने डांस से सभी को अपना फैन बना चुकी हैं।

खतरों के खिलाड़ी 11 के बाद इस शो में नजर आएंगी श्वेता तिवारी

इस वीकेंड इंडियन आइडल 12 के सेट पर होंगे कई बड़े खुलासे, कविता कृष्णमूर्ति-कुमार सानू आएँगे नजर

इस बार के बिग बॉस 15 में मचेगी भारी धूम, टीवी की ये 2 मशहूर बहू लेगी हिस्सा

Related News