Photographer : फिल्म के रिलीज़ के साथ दर्शकों को मिलेगा नवाजुद्दीन के साथ फ़ोटो खिंचवाने का मौका

बॉलीवुड स्टार्स सान्या मल्होत्रा और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की 'फोटोग्राफर' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है जिसकी एक बहुत ही साधारण सी कहानी है. इसी के बारे में एक जानकारी सामने आई है जो हम आपको भी देने जा रहे हैं. फ़िल्म फ़ोटोग्राफ़ की टीम ने एक अनूठी रणनीति तैयार की है जिसके तहत फ़िल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी द्वारा निभाए जाने वाले किरदार के साथ दर्शकों को फ़ोटो खिंचवाने का मौका मिलेगा. तो आइये जानते हैं क्या है वो तरीका. 

जैसा कि आप जानते हैं फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी एक ऐसे फ़ोटोग्राफ़र का किरदार निभा रहे हैं, जो गेटवे के पास फ़ोटो खींचता है. ऐसे में, सप्ताहांत में फिल्म को प्रचार करने का यह एक अनूठा तरीका होगा क्योंकि इस दौरान थिएटर में बड़ी तादाद में जनता के मौजूद होने की उम्मीद होती है. यह देखना दिलचस्प होगा कि नवाज के कट आउट को देखने के बाद आम लोग कैसी प्रतिक्रिया देते हैं,यह गतिविधि देश भर में विभिन्न सिनेमा घरों में की जाएगी. 

दरसल, फ़िल्म फोटोग्राफ में रफ़ी और मिलोनी की कहानी देखने को मिलेगी जो जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से तालुख रखते हैं. एक प्रामाणिक कहानी, दर्शकों को अचंभित करने के लिए तैयार है जिसमें सान्या मल्होत्रा दिल्ली में रहने वाली एक गुजराती लड़की के किरदार में नज़र आएंगी जिसे फोटोग्राफर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी द्वारा कही गयी लाइन “स्माइल प्लीज” पर अभिनेता से प्यार हो जाता है. रितेश बत्रा द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है जो  15 मार्च 2019 को भारत में रिलीज़ की जाएगी. 

इस फिल्म में साथ कॉमेडी करेंगे पिता-बेटी, होने वाला है धमाल

कंगना रनौत के कारण बदलनी पड़ी 'मेंटल है क्या' की रिलीज़ डेट

रणवीर की हकतों को लेकर दीपिका ने कहा 'बाहर जाते ही उसे..'

Related News