बिकिनी तस्वीर पर कमेंट्स पढ़कर रोने लगी सुहाना

इन दिनों इंटरनेट पर अगर किसी की तस्वीर तापमान हाई कर रही है तो वह है सुहाना खान की तस्वीर. सुहाना खान की तस्वीरें लोगों के द्वारा ख़ास पंसद की जा रही हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमे वह रेड बिकिनी में नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर को देखकर कई लोग उनके फैन बनते जा रहें हैं लेकिन कई लोग उनकी इस तस्वीर पर उन्हें कमेंट्स में सलाह दे रहें हैं.

सुहाना को रेड बिकिनी में देखने के बाद कई लोग गुस्से में गर्म हो रहें हैं. लोग गुस्सा कर रहें है कि सुहाना ऐसे-कैसे बिकिनी पहन सकती हैं. सुहाना की यह तस्वीर जमकर सोशल साइट्स पर हंगामा मचा रहीं हैं. इस तस्वीर में सुहाना की रेड बिकिनी उन पर काफी जम रहीं हैं लेकिन लोगों को यह पसंद नहीं आ रही हैं. लोगों को सुहाना का यह स्टाइलिश लुक काफी भद्दा लग रहा है और वह सुहाना को बिकिनी की जगह सूट-सलवार पहनने की सलाह दे रहें हैं. कोई कह रहा है कि सुहाना ने गलत किया तो कोई कह रहा है कि सुहाना को ऐसे बदन नहीं दिखाना चाहिए.

आप सभी को बता दें कि सुहाना के बारे में एक बार शाहरुख़ ने बात करते हुए कहा था कि वह एक्टिंग में करियर बनाना चाहती हैं इस वजह से वह एक्टिंग सीख रहीं हैं. जल्द ही आप उन्हें फिल्मों में देखेंगे. फिलहाल तो सुहाना अपनी बिकिनी तस्वीरों की वजह से ट्रोलर के निशाने पर आ गईं हैं और लगातार ट्रोल हो रहीं हैं.

सुहाना को रेड बिकिनी में देखकर गुस्से से लाल हुए शाहरुख़, कर दी ऐसी हरकत

पापा को किस करने पर सुहाना को मिली इतनी बड़ी सजा

गहरी सोच में डूबी नज़र आई शाहरुख की बेटी, दिखी हॉट

Related News