महबूबा मुफ़्ती की पार्टी के सांसद ने मोदी सरकार की तारीफ में गढ़े कसीदे, कही ये बात

नई दिल्ली: संसद के उच्च सदन के चार सांसदों का कार्यकाल आज खत्म हो रहा है. इसमें कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद और शमशेर सिंह ढुलो, PDP के मीर मोहम्मद फैयाज और नज़ीर अहमद लावे का नाम शामिल हैं. अपने विदाई भाषण में PDP सांसद मीर मोहम्मद फैयाज ने केंद्र के उज्जवला योजना की प्रशंसा की.

फ़ैयाज़ ने कहा कि पहले हमारी महिलाएं जंगल से लकड़ी बीनकर लाती थीं और आज उनके घरों में गैस मौजूद है. इसके साथ ही उन्होंने जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा वापस दिए जाने की भी मांग की. मीर मोहम्मद फैयाज ने आगे कहा कि, "राज्यसभा में काम करना काफी बड़ा तजुर्बा था. इसमें काफी कुछ सीखने को मिला, हमने अपने देश के लिए काम किया. मुल्क का झंडा बुलंद किया. दुख तब होता है जब हमें कोई देशद्रोही कहता है, वो हम सहन नहीं कर पाते हैं, जितनी भी मेन स्ट्रीम पोलिटिकल पार्टियां हैं उनसे गलतियां हुई हैं.

फ़ैयाज़ ने कहा कि जब जब जम्मू कश्मीर के संबंध में फैसला लिया गया, उस वक़्त के पीएम मोदी ने जो कहा हमने अमल किया, अभी आज हमारे पीएम ने चुनाव की बात कही तो वहां लोग निकले,  जो हुआ वो कहना चाहिए. उन्होंने कहा कि पहले हमें वर्ष में पांच लाख रुपये मिलता था. आज मैं लोगों से पूछता हूं तो कहते हैं पांच करोड़ मिले, जो हुआ वो कहना चाहिए. कल तक हमारी महिलाएं जंगल से लकड़ी लाकर खाना बनाती थीं और आज उनके घरों में भी गैस है."

रैली के दौरान ख़राब हुआ माइक तो बोले नड्डा- 'मंच बदल सकता है, लेकिन मंशा नहीं'

कृषि कानून पर घमासान जारी, प्राइवेट मेंबर बिल लाएंगे पंजाब कांग्रेस के सांसद

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा एलान, कहा- रेहाना फ़ातिमा धार्मिक भावनाओं को आहत किए बिना कर सकती है उपयोग

Related News