Paytm लाया धमाकेदार Offer! ट्रेन की टिकट बुक करने पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

दिल्ली में जबरदस्त बारिश देखने के लिए मिल रही है और इस सीजन में घूमने का मन बना रहे हैं तो PayTM ऑफर्स को चेक करना बिलकुल भी न भूले. पेमेंट ऐप टिकट बुक करने के लिए यूजर्स को मंजूरी प्रदान करता है. उसने PAYTM ट्रैवल कार्निवल के लॉन्च का एलान भी कर दिया है. इस सेल में यूजर्स गर्मियों की छुट्टियों के सीजन के लिए पेटीएम ऐप के जरिए फ्लाइट, ट्रेन और बस टिकट बुक कर सकेंगे और आकर्षक डिस्काउंट हासिल कर पाएंगे. बता दें, यह सेल 1 से 5 मई तक चलने वाली है.

Paytm Travel कार्निवाल: पेटीएम ट्रैवल कार्निवल में इंडिगो, स्पाइसजेट, गोफर्स्ट, विस्तारा, अकासा एयर, एयरएशिया और एयर इंडिया सहित प्रमुख एयरलाइंस की भागीदारी भी देखने के लिए मिलने वाली है. PAYTM आरबीएल बैंक (क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई), यस बैंक (क्रेडिट कार्ड), और एचएसबीसी इंडिया के बैंक ऑफर्स के माध्यम से घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ान टिकट बुकिंग पर 15 फीसद तक की तत्काल छूट की पेशकश भी कर रहा है. 

इनको मिलेगी खास सुविधाएं: पेटीएम स्टूडेंट्स, वरिष्ठ नागरिकों और सशस्त्र बलों के कर्मियों के लिए विशेष किराया भी प्रदान कर रहा है. यूजर अधिक सुविधा के लिए शून्य सुविधा शुल्क का ऑप्शन का चयन भी कर पाएंगे. PAYTM विशिष्ट ऑपरेटरों पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट के साथ बस बुकिंग पर 25 प्रतिशत तक की छूट भी प्रदान कर रही है. सर्वोत्तम मूल्य गारंटी के अंतर्गत, यूजर्स को 2,500+ ऑपरेटरों में सबसे कम कीमत का आश्वासन भी प्रदान किया है.

कंपनी ने इस बारें बोला है कि वह विशिष्ट ऑपरेटरों पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट के साथ बस बुकिंग पर 25 फीसद तक की छूट भी दे रही है. बेस्ट प्राइस गारंटीड के अंतर्गत, यह यूजर्स को 2,500 प्लस ऑपरेटरों में सबसे कम कीमत का भरोसा देता है. ट्रेन टिकट के लिए कंपनी यूपीआई के माध्यम से भुगतान पर जीरो पेमेंट गेटवे चार्ज ले रही है. PAYTM ऐप से यूजर्स तत्काल टिकट बुक कर सकते हैं. अपनी बुकिंग की PNR स्टेटस की कार्रवाई भी कर पाएंगे, ट्रेनों को लाइव ट्रैक कर सकते हैं और चौबीसों घंटे ग्राहक सहायता प्राप्त कर सकते हैं.

कंपनी ने बोला है कि, यदि यूजर्स अपने प्लान के बारे में कंफ्यूज हैं, लेकिन टिकट को लॉक करना चाहते हैं, तो वे 'कैंसल प्रोटेक्ट कवर' खरीद सकते हैं, जो उन्हें बिना हिडन चार्ज व कैंसिलेशन फीस के PAYTM पर अपनी फ्लाइट, ट्रेन और बस टिकट को कैंसल करने पर 100 फीसद रिफंड का दावा करने में सक्षम भी बना रहा है. यह यूजर्स को PAYTM ट्रैवल कार्निवल के दौरान अभी टिकट बुक करने और बाद में अपनी ट्रिप का प्लान बनाने या बिना कोई पैसा गंवाए कैंसल करने का मौका भी प्रदान कर रहा है. ट्रैवल बुकिंग के लिए पेटीएम पसंदीदा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है और इंटरनेशनल एयर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन (आईएटीए) से मान्यता प्राप्त ट्रैवल एजेंट है.

आपका घर भी बन जाएगा क्रिकेट का स्टेडियम, JIO लेकर आया खास तोहफा

ये क्या WHATSAPP ने दिया कई भारतीय यूजर्स को बड़ा झटका, जानिए क्या है मामला

AI के गॉडफादर जेफ्री हिंटन ने आखिर क्यों छोड़ा GOOGLE, वजह कर रही है हैरान

Related News