शादी से पहले पायल-संग्राम ने किया ये बड़ा काम

मनोरंजगत जगत के मशहूर स्टार कपल संग्राम सिंह और पायल रोहतगी अपने 12 वर्ष पुराने रिलेशनशिप को शादी का नाम देने जा रहे हैं। बस कुछ पल का इंतजार और फिर 9 जुलाई को पायल और संग्राम शादी के बंधन में बंध जायेंगें। दोनों ने शादी के लिये प्यार के शहर आगरा को चुना है। पायल संग्राम के प्री-वेडिंग फंक्शन आरम्भ हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर वेडिंग फोटोज भी साझा की जाने लगी हैं। 

गुजरात-हरियाणा छोड़ कर पायल एवं संग्राम शादी के लिये आगरा पहुंचे हैं। जिंदगी का नया सफर आरम्भ करने से पहले दोनों ने राजेश्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना करके महादेव का आर्शीवाद लिया। कहा जाता है कि शिव जी एवं पार्वती का ये मंदिर 850 वर्ष पुराना एवं मान्यता प्राप्त भी है। फोटोज में पायल एवं संग्राम को शिव जी की पूजा करते हुए भी देखा जा सकता है। 

मंदिर में पूजा करते हुए पायल एवं संग्राम के चेहरे पर अलग ही ग्लो दिखाई दे रहा है, जो खुशियों की गवाही दे रहा है। खुश होना बनता भी है। इतने वर्षों तक हर सुख-दुख में एक-दूसरे का साथ खड़े रहने छोटी बात नहीं है। लेकिन संग्राम एवं पायल ने ये कर दिखाया। पायल एवं संग्राम की इसी खुशी में सम्मिलित होने के लिये मंदिर में कई लोगों की भीड़ जमा हो गई थी, मगर पुलिस की उपस्थिति में किसी पायल-संग्राम को किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं हुई। पायल और संग्राम की शादी आगरा के जेपी होटल से होने वाली हैं, हल्दी और मेहंदी का फंक्शन पूरा चंद नजदीकियों के बीच पूरा चुका है। 

अस्पताल में भर्ती हुआ ये मशहूर एक्टर, दुखी हुए फैंस

TVS ने भारत में लॉन्च की अपनी अब तक की सबसे दमदार बाइक

'तारक मेहता...' शो को मिली नई दयाबेन! इस एक्ट्रेस का नाम आया सामने

Related News