फिर मणि को देख बेकाबू हुए पवन सिंह, इस वीडियो ने मचाया तहलका

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह को इंटरनेट पर चाहने वालों की कमी नहीं है. और चाहे उनकी फिल्म की बात हो या फिर उनके किसी गाने की. फ़िल्में और उनके गाने के वीडियो इंटरनेट पर बेहद पसंद भी किए जाते हैं. पवन सिंह के गाने के वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल होने लगते हैं, इसी क्रम में उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा ही. यह वीडियो उनकी ही फिल्म 'वांटेड' के एक गाने 'लागेलू हुनरी मुनरी' का है, जिसमें वह जबरदस्त डांस कर रहे हैं. बता दें कि यह गाना खुद पवन सिंह और अल्का झा ने मिलकर गाया है.

आसमान छू रही है चांदनी, भोजपुरी की नई एल्बम क्‍वीन

25 अगस्त को यूट्यूब पर वेब म्यूजिक द्वारा अपलोड किए गए इस गाने को जबरदस्त प्यार मिल रहा हिअ. इसे अब तक 662,375 बार देखा जा चुका है. यह गाना तेजी से लोगों के दिलों में अपने जगह बना रहा है. इस गले के साथ ही पवन सिंह अपनी पिछले दिनों रिलीज हुईं फिल्म 'मां तुझे सलाम' से भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. 10 अगस्त से बिहार झारखंड के 51 सेंटरों में प्रदर्शित हुई 'मां तुझे सलाम' ने अपने ओपनिंग विकेंड में ही शानदार कलेक्शन दर्ज किया है. 

इस एक्ट्रेस के साथ पवन सिंह ने लगाई इंटरनेट पर आग, तेजी से वायरल हो रहा नया वीडियो

पवन सिंह की यह दमदार फिल्म यशी फिल्म्स के बैनर तले बनी हिअ. 'मां तुझे सलाम' को दर्शकों की खूब वाहवाही भी मिल रही है, इस साफ सुथरी देशभक्ति फिल्म को भारत के सेंसर वोर्ड ने भी यू/ए सर्टिफिकेट यानी की पूरे परिवार के साथ बैठकर इसे देखा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें...

पवन सिंह के साथ मिलकर इस बाला ने हिला डाला था 'पलंग'

इन भोजपुरी गानों का अकेले में ही लें मजा...

चंद पैसों पर फिल्म साइन करने के लिए मजबूर हुए पवन सिंह

Related News