पवन सिंह के साथ मिलकर इस बाला ने हिला डाला था 'पलंग'

Aug 28 2018 09:15 PM
पवन सिंह के साथ मिलकर इस बाला ने हिला डाला था 'पलंग'

खेसारी लाल के साथ साल 2017 में फिल्म 'जिला चंपारण' से भोजपुरी फ़िल्मों में करियर की शुरुआत करने वाली मणि भट्टाचार्य का नाता पूर्वांचल से भले ही न हो लेकिन भोजपुरी जगत में उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के लाखों कायल हैं. हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनका एक गाना काफी तेजी वायरल हो रहा है. भोजपुरी फिल्म वांटेड का गाना 'पलंगिया सोने ना दिया' यूट्यूब ने अब तक कई रिकॉर्ड तोड़े है. गाने को अब तक 4 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया है.

29 मार्च 1991 में कोलकाता में जन्मीं मणि भट्टाचार्य भोजपुरी सिनेमा में आने से पहले बांग्ला फ़िल्मों में भी हाथ नजर आ चुकी हैं. जहां वे 4 बांग्ला फ़िल्म नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं. भोजपुरी जगत का जाना माना नाम मणि भट्टाचार्य, अग्निपरीक्षा, मोहन बागान और सौभाग्यवती भव जैसे बांग्ला धारावाहिकों में भी अहम रोल में नजर आए थी. जबकि पिछले दिनों भोजपुरी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'घूंघट में घोटाला' में भी मणि ने अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरे हैं. 

वह साउथ सुपरस्टार प्रभास कीजबरा फैन है. उनकी एक्टिंग करियर की शुरुआत भी एकदम फ़िल्मी रही. एक बार एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि साल 2010 की बात थी, तब वो अपनी मां के साथ अपने भाई को स्कूल छोड़ने के लिए जाती थीं. वहीं एक दिन उन्हें धारावाहिक 'फागुन लागेछे बोने बोने' के प्रोड्यूसर्स ने देखा और एक्टिंग के लिए सीरियल में कास्ट करना चाहा. प्रोड्यूसर्स ने इसके लिए उनकी मां को अप्रोच किया जहां एक स्क्रीन टेस्ट होने के बाद मणि का करियर एक्टिंग की तरफ बढ़ गया. और वे आज इस मुकाम पर पहुंच गई है. 

यह भी पढ़ें...

चंद पैसों पर फिल्म साइन करने के लिए मजबूर हुए पवन सिंह

आसमान छू रही है चांदनी, भोजपुरी की नई एल्बम क्‍वीन

सुपरस्टार खेसारीलाल ने 'डोली में मार दी गोली'

अचानक से बदल गए खेसारी, भैंस चराने के बाद चार-चार अभिनेत्रियों संग फ़रमाया इश्क

दबंग रोल में नजर आएंगे खेसारी, इस दिन आ रहा है फिल्म का ट्रेलर

?