मैगज़ीन फोटोशूट के लिए नजर आया परिणीति का हॉट बिकिनी अवतार

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. इन दिनों परिणीति अपनी आने वाली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. इस फिल्म में परिणीति के साथ एक बार फिर अर्जुन कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है. दोनों इन दिनों अपने फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं और इसी बीच परिणीति ने एक ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें ने सोशल मीडिया यूज़र्स की नींदें उड़ा डी हैं.

परिणीति ने हाल ही में मशहूर मैगज़ीन फिल्मफेयर के लिए हॉट फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में परणिति का बिकिनी और स्विम वियर अंदाज़ नजर आ रहा है. परिणीति अक्टूबर महीने के फिल्म फेयर मैगज़ीन के कवर पेज पर छाने वाली हैं. इस मैगज़ीन के कवर पेज पर परिणीति का ब्लैक बिकिनी अवतार नजर आएगा जिसमें वो काफी ज्यादा हॉट लग रहीं हैं. इस मैगज़ीन के फोटोशूट में परिणीति ने तो बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी है.

इसके अलावा परिणीति ने रेड, वाइट और ब्लैक एंड वाइट स्विम वियर में भी बोल्ड पोज़ दिए हैं. उनकी ये सभी तस्वीरें बीच किनारे की नजर आ रहीं हैं. इस लुक में तो परिणीति पानी में आग लगा रहीं हैं और उनकी सभी फोटोज आग की तरह वायरल हो रहीं हैं. परिणीति ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- My talent for floating came in handy for the photoshoot! #FilmfareCover Abhay Singh....

वही उनकी फिल्म की बता करे तो 'नमस्ते इंग्लैंड' को फिल्म 'नमस्ते लंदन' का सीक्वल बताया जा रहा है. फिल्म का ट्रेलर भी दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आया था. इस फिल्म में परिणीति और अर्जुन की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई देगी. ये फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट... 

हिट फिल्म के सीक्वल से छिनी सिद्धार्थ की जगह, होंगे अर्जुन

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए हॉट हुईं परिणीति, देखकर आपकी भी निगाहें थम जाएंगी

दादी की पसंद के बाद अर्जुन ने किया परिणीति को प्रपोस !

Related News