दादी की पसंद के बाद अर्जुन ने किया परिणीति को प्रपोस !
दादी की पसंद के बाद अर्जुन ने किया परिणीति को प्रपोस !
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर फ़िलहाल आने वाली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में व्यस्त रहे हैं जिसका प्रमोशन भी जोरों से चल रहा है जो जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. लेकिन यहां हम बात उनकी पर्सनल लाइफ की कर रहे हैं जिसके बारे में आप कम ही जानते होंगे. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि अर्जुन की दादी अर्जुन के लिए एक परफेक्ट लड़की ढूंढ रही है और वो लड़की उन्हें परिणीति चोपड़ा में नज़र आ रही है. इस बात की जानकारी अर्जुन ने ही दी थी जिसे सुनकर उनके फैंस काफी खुश भी थे. इसके बाद एक और खबर आई है जिसके बारे में हम बता रहे हैं.

'धूम-धड़ाका' में धमाल करते हुए नजर आए अर्जुन और परिणीति

आपको बता दें, अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फोटो वायरल हो रही है और इसमें बड़ी बात ये है कि हाल ही में अर्जुन ने परिणीति को प्रपोस किया है जिसमें उन्होंने पूछा है कि क्या वो उनसे प्यार करती हैं. जी हाँ आपको भी यकीन नहीं होता तो इस फोटो को देख लीजिये और उस पर लिखा कैप्शन भी पढ़ सकते हैं. इस पर उन्होंने लिखा है कि 'परी क्या तुम मुझसे प्यार करती हो'. इस पर परिणीति का भी फनी अंदाज़ में जवाब आया था जिसमें लिखा 'ओहो... मेरे पास कोई डेट खाली नहीं है.मुझे मेरे बालों के कलर से प्यार है.' 

'स्त्री' आने के एक महीने बाद रिलीज़ हुआ 'दिल का दर्ज़ी' सॉन्ग

इसके आगे आप देख सकते हैं कि इन दोनों में अक्सर मस्ती चलती रहती है और इस बार दोनों ने मज़ाक ही किया है. कुछ फ़िलहाल ये दोनों अपनी फिल्म को लेकर व्यस्त हैं तो दोनों को अक्सर साथ ही देखा जाता है. वहीं अर्जुन की दादी को भी परिणीती काफी पसंद है और वो चाहती हैं अर्जुन परिणीति की शादी हो जाये.

बॉलीवुड अपडेट्स..

इस दिन होगी राकेश मेहरा की 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' रिलीज़

निक के सुट्टा लगाने पर इतनी खुश हुईं प्रियंका, सोनम और आनंद ने भी दिया साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -