मैगज़ीन फोटोशूट के लिए हॉट हुईं परिणीति, देखकर आपकी भी निगाहें थम जाएंगी
मैगज़ीन फोटोशूट के लिए हॉट हुईं परिणीति, देखकर आपकी भी निगाहें थम जाएंगी
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. इस फिल्म में परिणीति अर्जुन के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए एक बार फिर दोनों की लव केमिस्ट्री दिखाई देगी. इन्ही चर्चाओं के बीच हाल ही में परिणीति ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

परिणीति ने इस बार मशहूर मैगज़ीन फिल्म फेयर के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका बेहद ही सेक्सी अंदाज़ नजर आ रहा है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं परणिति ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हैं और वो पानी में खड़ी है. भीगे बालों में परिणीति बेहद ही कातिलाना लग रही हैं. इस तस्वीर के जरिए तो परिणीति ने ये बयां कर दिया है कि हॉटनेस के मामले में वो बाकि की सभी अभिनेत्रियों से आगे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

परिणीति ने ये हॉट फोटोशूट फिल्म फेयर के अक्टूबर एडिशन के लिए करवाया है. उनकी ये तस्वीर फिल्म फेयर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जिसके साथ कैप्शन कैप्शन में लिखा है कि- Hot! Hot! Hot! ‬ ‪@ParineetiChopra sizzles and turns up the heat on our October cover. ‬

वहीं उनकी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की ही बात करे तो कुछ दिन पहले ही इसका धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हुआ था. फिल्म के ट्रेलर को देखकर दर्शकों का इस फिल्म को देखने का उत्साह काफी ज्यादा बढ़ गया था. आपको बता दें परिणीति और अर्जुन की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

दादी की पसंद के बाद अर्जुन ने किया परिणीति को प्रपोस !

'धूम-धड़ाका' में धमाल करते हुए नजर आए अर्जुन और परिणीति

परिणीति के खाते में आई एक और फिल्म, इस बड़े एक्टर के साथ करेंगी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -