पारस ने अपनाया रणवीर सिंह का लुक, नए गाने में आएगा नजर

मॉडल और अभिनेता पारस छाबड़ा को आप सभी ने रियलिटी शो बिग बॉस में देखा होगा। इस शो में आकर उन्होंने खूब सुर्खियां हासिल की थी। इस शो में आने के बाद उनका नाम माहिरा शर्मा से जुड़ा था और शो से निकलने के बाद दोनों कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं। वैसे अब भी पारस चर्चाओं में हैं। जी दरअसल बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी पारस और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की दोस्ती बरकरार है और दोनों एक दूजे के साथ अक्सर एन्जॉय करते दिखाई देते हैं। वैसे हाल ही में पारस ने अपने फैंस को इंप्रेस करने के लिए नई प्लानिंग कर ली है और इस बारे में उन्होंने खुद ही जानकारी दी है।

आप देख सकते हैं उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है और इसमें वह रणवीर सिंह के लुक को कॉपी करते नजर आए हैं। पोस्ट में कैप्शन कर उन्होंने लिखा है- 'Everybody changed। Now its my time #paraschhabra #actor #bollywood #television #biggboss #swag #fanlove #parasarmy #pahira #artistsoninstagram #abscenepaltega' वैसे आपने BB13 में ही देखा होगा उन्होंने बताया था कि वह बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। जी दरअसल पारस ने बहुत लंबे समय से अभिनेता और उनकी शैली को सराहा है और अब वह उनके लुक को कॉपी करते नजर आए हैं।

जी दरअसल पारस को अपने दोस्त और डिज़ाइनर भारत अहूजा ऑफ़ डिज़ायर डिज़ाइन स्टूडियो, की मदद से रणवीर सिंह के प्रेरित लुक में बदलने का मौका मिला है। यह लुक पारस के आगामी गीत के लिए है जो इस साल नवंबर में जल्द ही रिलीज़ हो रहा है। आप सभी को बता दें कि इस नए गाने में भी माहिरा शर्मा दिखाई देंगी। इस गाने की शूटिंग गोवा में हुई है। जी दरअसल यह गाना पारस छाबड़ा के नए प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाया गया है। नए प्रोडक्शन हाउस को उन्होंने हाल ही में अपने प्रिय मित्र गौरव के शर्मा के साथ शुरू किया है।

कपिल के स्टेटमेंट पर आया मुकेश खन्ना का ये चौंकाने वाला जवाब

एजाज-पवित्रा के जाने पर फूट-फूट कर रोईं घर की ये सदस्य, जैस्मिन से मांगी माफ़ी

बिग बॉस 14: घर के रेड जोन में पहुंचे ये कंटेस्टेंट्स, शो से एविक्ट हुए शहजाद देओल

 

Related News