बिग बॉस 14: घर के रेड जोन में पहुंचे ये कंटेस्टेंट्स, शो से एविक्ट हुए शहजाद देओल
बिग बॉस 14: घर के रेड जोन में पहुंचे ये कंटेस्टेंट्स, शो से एविक्ट हुए शहजाद देओल
Share:

बुधवार के एपिसोड में लोकप्रिय शो बिग बॉस 14 में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला। ये दिन शो के सभी कंटेस्टेंट्स के लिए बहुत कठिन रहा। सबसे पूर्व में तो कंफर्म होने के लिए दिए गए टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला की टीम की विफलता की घोषणा हुई। इसके पश्चात् सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एजाज तथा पवित्रा बिग बॉस घर से बाहर निकले। साथ-साथ शहजाद देओल शो से एविक्ट हुए।

वही गौहर खान भी बिग बॉस से बाहर हुए। उनकी यात्रा शो में अब समाप्त हो चुकी है। एक के पश्चात् एक ट्विस्ट ने घरवालों को हैरान कर दिया। हिना-गौहर के जाने पर सभी घरवाले भावुक हुए। बाद में आया सबसे बड़ा ट्विस्ट। घर के एक नए पार्ट का खुलासा हुआ। ये है रेड जोन। जहां पर वो प्लेयर रहेंगे जो संकट में होंगे। बिग बॉस घर में फर्स्ट टाइम इमरजेंसी टीम आई, रेड जोन में एजाज खान तथा पवित्रा पुनिया को देख घरवाले उत्सुक हो गए।

एजाज-पवित्रा के साथ शहजाद देओल शो में नहीं लौटे। यानी अब वे शो से बाहर हो चुके हैं। एजाज तथा पवित्रा के शो में लौटने से निक्की तंबोली बहुत प्रसन्न हैं। वे दोनों के शो से निकलने पर बहुत रोई भी थीं। एजाज खान तथा पवित्रा रेड जोन में जाकर बिल्कुल भी प्रसन्न नहीं हैं। एजाज तथा पवित्रा को शो में आगे ग्रीन जोन मतलब सेफ हाउस में जाने का अवसर भी प्राप्त होगा। वहीं ग्रीन जोन के मेंबर वक़्त-वक़्त पर रेड जोन में जाते रहेंगे। रेड जोन में जाने वाले मेंबर्स पर नॉमिनेशन की तलवार लटकेगी। वही शो में आगे काफी कुछ इंट्रेस्टिंग होने वाला है।

रुबीना को सपोर्ट कर बोला यह मशहुर एक्टर, सही नहीं है सलमान का ह्यूमर

रेड ड्रेस में बेहतरीन नजर आईं अंकिता लोखंडे

शादीशुदा होकर भी कंट्रोल नहीं कर पाए कपिल, नोरा संग किया फ्लर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -