एजाज-पवित्रा के जाने पर फूट-फूट कर रोईं घर की ये सदस्य, जैस्मिन से मांगी माफ़ी
एजाज-पवित्रा के जाने पर फूट-फूट कर रोईं घर की ये सदस्य, जैस्मिन से मांगी माफ़ी
Share:

बुधवार का चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 का एपिसोड बहुत भावुक कर देने वाला रहा। सीनियर्स ने शो को अलविदा कह दिया है। बुधवार के एपिसोड के आरम्भ में हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला तथा गौहर खान के बीच विवाद होता नजर आया। वो तीनों अपनी टीम को जिताने के प्रयास में लगे थे।आखिर में बहुमत के आधार पर निर्णय लिया गया। शो में सिद्धार्थ शुक्ला की टीम (एजाज खान, पवित्रा पुनिया तथा निक्की तंबोली) का गेम ओवर हो गया।  

वही जब बिग बॉस ने ये बोला कि सिद्धार्थ की टीम का गेम ओवर होता है तो ये सुनते ही निक्की रोने लगीं। तत्पश्चात, बिग बॉस ने बताया कि क्योंकि निक्की पूर्व से ही कंफर्म हैं वो घर में ही रहेंगी तथा एजाज खान, पवित्रा पुनिया का गेम ओवर होता है। वहीं शहजाद देओल भी बेघर हो गए। एजाज तथा पवित्रा के जाने की खबर से ही निक्की फूट-फूट कर रोने लगती हैं। सभी घरवाले उन्हें चुप कराने का प्रयास करते हैं। गौहर-पवित्रा भी उन्हें शांत कराते हैं।

वही शो में जैसे ही एजाज तथा पवित्रा बाहर जाते हैं निक्की आकर जैस्मिन को गले लगाती हैं। उनसे माफ़ी मांगती हैं। जैस्मिन निक्की से बोलती हैं तुम्हें जैसे रहना है रहो, पर गाली मत दो, मुझे उससे परेशानी है। और जो माफ़ी मांगता है वो बड़ा होता। बता दें कि घर में निक्की तथा जैस्मिन के मध्य इक्वेशन ठीक नहीं है। एक टास्क में निक्की ने जैस्मिन को गाली दी थी, जिसके पश्चात् से जैस्मिन निक्की से बहुत क्रोधित हैं। शो में ट्विस्ट तब आया जब बिग बॉस ने घर के एक नए भाग का खुलासा किया। इस भाग को रेड जोन घोषित कर दिया गया है। एजाज तथा पवित्रा रेड जोन में ही रह रहे हैं। एजाज-पवित्रा के आने से निक्की प्रसन्न नजर आई।

रुबीना को सपोर्ट कर बोला यह मशहुर एक्टर, सही नहीं है सलमान का ह्यूमर

रेड ड्रेस में बेहतरीन नजर आईं अंकिता लोखंडे

शादीशुदा होकर भी कंट्रोल नहीं कर पाए कपिल, नोरा संग किया फ्लर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -