पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान ने एक साथ मनाया न्यू ईयर का जश्न, इंटरनेट पर छाया VIDEO

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और टेलीविज़न अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी पिछले बहुत समय से अपने रिश्ते को लेकर ख़बरों में हैं। ऐसे में अब दोनों ने एक साथ नए वर्ष का स्वागत किया। डेटिंग की खबरों के बीच पलक और इब्राहिम को फिर से एक साथ स्पॉट किया गया है। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फिर से पलक मीडिया को देखकर अपना मुंह छुपाती दिखाई दी।

देर रात पलक तिवारी और इब्राहिम ने एक साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर इस के चलते का उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फिर से पलक को उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट किया गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं। जैसे ही उन पर कैमरे की नजर पड़ी तो दोनों ने अपना चेहरा छुपा लिया। वीडियो में अभिनेत्री पलक ने अपना चेहरा नीचे किया। तो वहीं, इब्राहिम अली खान ने मीडिया से बचते नजर आए। इस वीडियो पर प्रशंसकों के निरंतर प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इस पर कमेंट कर कई लोग उन्हें अपना फेस छुपाने को लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं। 

वही बात यदि पलक तिवारी के वर्कफ्रंट की करें तो, उन्होंने बीते वर्ष सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर भले ही कमाल न दिखाया हो, मगर फिल्म में पलक के अभिनय को बहुत पसंद किया गया था। वहीं, इब्राहिम की बात करें तो वह करण जौहर को असिस्ट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले खबर सामने आई थी कि इब्राहिम जल्द खुशी कपूर एक साथ बड़े पर्दे पर रोमांस फरमाते हुए दिखाई दे सकते हैं। 

जॉन अब्राहम ने मुंबई में खरीदा नया बंगला, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

'मैं बहुत शुक्रगुजार हूं शाहरुख का...', सनी देओल ने की किंग खान की तारीफ

शाहरुख खान से नाराज हुई कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा है वजह!

Related News