पाकिस्तान के विपक्ष ने इमरान खान को 'देश के लिए खतरा' घोषित किया

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की विपक्षी पार्टियों ने प्रधानमंत्री इमरान खान को देश के लिए 'सुरक्षा खतरा' करार दिया है। एक रिपोर्ट में कहा गया है। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के अध्यक्ष शहबाज शरीफ ने एक बयान में कहा कि खान ने सत्ता में बने रहने के हताश प्रयास में पाकिस्तान को जिरहों में डाल दिया था।

उन्होंने जोर देकर कहा कि, अपनी हताशा और हताशा में, खान पाकिस्तान के राजनयिक संबंधों को खतरे में डाल रहे थे, और यह महत्वपूर्ण था कि उन्हें इन विनाशकारी टिप्पणियों को करने से रोका जाए।

"यदि पत्र दिखाई नहीं देता है, तो यह दर्शाता है कि एक भी नहीं है। इमरान नियाजी, जैसा कि वह आमतौर पर करते हैं, एक नया झूठ बोल रहे हैं "शरीफ ने कहा। "यह साजिश पत्र इमरान के डूबते जहाज को बचाने के लिए नवीनतम नकली कहानी थी, भ्रष्टाचार की झूठी कथा और रियासत-ए-मदीना की दर्पण छवि स्थापित करने के बारे में झूठ के बाद। " एक संवाददाता सम्मेलन में, पीएमएल-एन के नेता ख्वाजा आसिफ ने संयुक्त राज्य अमेरिका को "धमकी पत्र" के स्रोत के रूप में दावा करने के लिए खान की आलोचना की।  "इसमें कोई संदेह नहीं है कि संयुक्त राज्य अमेरिका हमें समस्याएं पैदा कर सकता है, उन्होंने कहा कि देश पाकिस्तान को वित्तीय संकट में डाल सकता है और उसके लिए तेल हासिल करना मुश्किल बना सकता है।

पीपीपी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो-जरदारी ने एक टेलीविजन स्टेशन को सूचित किया कि उन्होंने "पिछले प्रधानमंत्री का भाषण" नहीं देखा था। उन्होंने दावा किया कि खान ने पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष में गुलाम बना दिया था, कश्मीर नीति को कमजोर किया था, और चीन-पाकिस्तान आर्थिक गलियारे को तोड़ दिया था।

चीनी ऋणों के पुनर्भुगतान पर पाकिस्तान रुपया सर्वकालिक निचले स्तर पर पहुंच गया

संयुक्त राष्ट्र प्रमुख ने अफगान में मानवीय प्रतिक्रिया के लिए तत्काल कार्रवाई करने का आह्वान किया

पाकिस्तानी सेना ने इमरान खान के साथ आम चुनाव के फॉर्मूले पर बातचीत की

 

 

 

Related News