नींद से उठकर बाथरूम में पहुंचे, दिखा कुछ ऐसा कि उड़ गई नींद

देहरादून : जिले से सटे ऋषिकेश के ढालवाला स्थित एक घर में शुक्रवार की सुबह लोग नींद से जागे तो उन्हें बाथरूम में गुलदार बैठा मिला। इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। ढालवाला वार्ड नंबर 10 के घर में सुबह करीब साढ़े आठ बजे एक आदमखोर चीता बाथरूम में घुस गया।

कॉल ड्रॉप के मामले में टेलीकॉम कंपनियों पर लगाया गया इतने करोड़ का जुर्माना

ट्रेंकुलाइज किया जाएगा

प्राप्त जानकारी अनुसार सबसे पहले चीते को उनके पुत्र ने बाथरूम में घुसते हुए देखा तो उन्होंने बाथरूम का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और पुलिस को फोन कर सूचना दी। पुलिस ने वन विभाग की टीम को सूचित किया। वन विभाग की टीम ने देहरादून मालसी डियर पार्क के इंचार्ज को ट्रेंकुलाइज करने के लिए बुलाया। उन्होंने पुरे मामले पर बताया कि डनजेट गन में कीटामाइन, जाइलाजाइन , रिवरज्यू दवाई की 15 से 20 एमएलए की मात्रा मिलाकर गुलदार को ट्रेंकुलाइज किया जाएगा।

जम्मू कश्मीर में सेना ने दो आतंकियों को घेरा, आतंक समर्थक जनता ने जवानों पर बरसाए पत्थर

पिंजरे में किया बंद 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चीते को पकड़ने के पहले प्रयास में नगर पालिका अध्यक्ष भी पहुंचे। इस दौरान चीते ने उन पर भी हमला कर दिया। रोशन ने चीते को दीवार की ओर धकेला और इसके बाद बाथरूम का दरवाजा बंद कर दिया। पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू टीम ने चीते को ट्रेंकुलाइज किया और बाथरूम से निकाल कर उसे पिंजरे में बंद कर दिया।

अरब लीग के दो दिवसीय सम्मेलन की मेजबानी करेगा भारत

'ठांय-ठांय' की आवाज निकालने वाले सब-इंस्पेक्टर एनकाउंटर में हुए घायल

Hyundai भी हुई खुश, दिसंबर 2018 में बेच दिए इतने वाहन ?

Related News