'ठांय-ठांय' की आवाज निकालने वाले सब-इंस्पेक्टर एनकाउंटर में हुए घायल
'ठांय-ठांय' की आवाज निकालने वाले सब-इंस्पेक्टर एनकाउंटर में हुए घायल
Share:

यूपी पुलिस का वो इंस्पेक्टर तो आप सभी को याद ही होगा जिसने अपने मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकाली थी और इसके बाद वो रातों रात सोशल मीडिया पर फेमस हो गया था. हाल ही उस सब-इंस्पेक्टर की दोबारा चर्चा होने लगी है. लेकिन इस बार उसकी चर्चा मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालने के लिए नहीं बल्कि किसी और कारण से हो रही है. सूत्रों की माने तो वहीं सब-इंस्पेक्टर अब दूसरे एनकाउंटर में घायल हो गया है.

सूत्रों की माने तो यूपी के अलियानेकपुर गांव में शुक्रवार सुबह हुए एनकाउंटर में सद्दाम नाम के क्रिमिनल को पकड़ने के दौरान वो ही सब-इंस्पेक्टर घायल हो गए. उनका नाम मनोज है और उनके हाथ में गोली लगी है. जानकारी के मुताबिक खूंखार अपराधी सद्दाम लूट, चोरी और हत्या के प्रयास जैसे और भी करीब 15 मामलों में वॉन्टेड था. सद्दाम अपने एक साथी अकरम के साथ असमोली जा रहा था और जब पुलिस ने उसे रोका तो दोनों ने गोलीबारी करना शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस की कार्रवाई में सद्दाम के पैर में गोली लग गई और फिर वह पकड़ा गया. लेकिन इस दौरान दूसरा अपराधी अकरम भागने में कामयाब हो गया.

रिपोर्ट्स की माने तो फ़िलहाल मनोज अभी अस्पताल में हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें करीब 3 महीने पहले ही यूपी पुलिस का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ था जिसमे सब-इंस्पेक्टर मनोज बदमाशों को डराने के लिए मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालते पाए गए थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस को खूब ट्रोल किया गया था लेकिन बाद में ये खुलासा हुआ था कि मनोज ने गोली चलाने का प्रयास किया था, पर गोली चली नहीं. ऐसे में बदमाशों को डराने के लिए उन्होंने ठांय-ठांय की आवाज निकाली.

नसीरूद्दीन शाह ने कहा- 'देश में पत्रकारों की आवाज को शांत किया जा रहा है'

अंतरिक्ष वैज्ञानिक ने सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को बताया कायराना

आज है शनि अमावस्या, इन राशियों पर होगी साढ़े साती सवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -