5 साल की बच्ची को दी दर्दनाक मौत, गांव में मचा बवाल

लोहरदगा: झारखंड के लोहरदगा में 5 वर्षीय बच्ची का गला दबाकर क़त्ल की घटना सामने आई है। तत्पश्चात, हंगामा मच गया। लोगों ने हत्या के अपराधी को पकड़ लिया तथा बुरी तरह पीटा। सूचना के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधी को लोगों से छुड़ाकर चिकित्सालय भेजा है। पुलिस का कहना है कि अपराधी के खिलाफ क़त्ल का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 

वही यह घटना किस्को प्रखंड अंतर्गत बगड़ू थाना क्षेत्र के अरेया गांव की है। यहां 24 दिसंबर की शाम बच्ची का शव मिला था। तत्पश्चात, गांव के लोगों ने इंदर उरांव नाम के अपराधी युवक को पकड़कर जमकर पीटा। लोगों का कहना है कि बच्ची को अंतिम बार इसी के साथ देखा गया था। कुछ गांव के लोगों का दावा है कि अपराधी ने बच्ची के साथ गलत काम करने की भी कोशिश की। 

तत्पश्चात, उसने गला दबाकर मार डाला। लाश को प्लास्टिक के बोरे में बंद कर झाड़ी में फेंकने जा रहा था, तभी उसे गांव के लोगों ने पकड़ लिया। घटना की जानकारी पाकर काफी आंकड़े में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए तथा अपराधी के साथ मारपीट आरम्भ कर दी। सूचना के पश्चात् मौके पर पुलिस पहुंची ने अपराधी शख्स को गांव के लोगों से छुड़ाकर चिकित्सालय भेजा। पुलिस अधीक्षक आर रामकुमार ने बताया कि बच्ची की मौत हो गई है। पुलिस ने अपराधी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। अपराधी गांव के लोगों की पिटाई से घायल हो गया है। पुलिस की निगरानी में उसका उपचार चल रहा है। उसे सख्त से सख्त सजा मिले, इसको लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है। इधर इस घटना को लेकर गांव के लोगों में भारी आक्रोश है। गांव में पुलिस बल तैनात है।

'कश्मीर छोड़कर चले जाओ वरना..', हिन्दुओं के बाद अब सिख भाइयों को आतंकियों की धमकी

9 वर्षीय मासूम के साथ इलेक्ट्रीशियन ने की दरिंदगी, मामला जानकर काँप जाएंगी रूह

'नफरत से भरी है उनकी सोच', राहुल गांधी पर रविशंकर प्रसाद ने बोला हमला

Related News