दर्दनाक: मनाली घूमने के लिए घर से निकले थे 4 दोस्त, रास्ते में ही हो गई 1 की मौत

उत्तरप्रदेश से मनाली घूमने जा रहे 7 दोस्तों की फॉर्च्यूनर को पीछे से इनोवा कार ने टक्कर मारी। हादसे में फॉर्च्यूनर कार बेकाबू होकर पिपली जीटी रोड पर डिवाइडर से टकराकर पलट गई और इसमें सवार एक युवक की मौके पर ही जान चली गई, जबकि अन्य जख्मी हो गए। जख्मियों में एक हालत नाजुक कही जा रही है। हादसे के बाद आरोपी इनोवा चालक घटनास्थल से वाहन सहित भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से घायलों को हॉस्पिटल तक पहुंचाया गया। आरोपी चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर पुलिस तलाश कर रही है।

थाना सदर थानेसर में दर्ज शिकायत में मनीष वासी गांव भरजन (भटजन) जिला गाजियाबाद ने कहा है कि शनिवार रात तकरीबन 9 बजे वह अपने भाई अश्वनी, दोस्त अरुण वासी प्लौता थाना भोजपुर, विकास, आकाश वासी गांव दादूपुर, अंकित वासी गांव बोडाकी, विपुल वासी गांव खेड़ी जिला गौतम बुद्ध नगर (यूपी) गांव प्लौता से मनाली (हिमाचल प्रदेश) घूमने के लिए फॉर्च्यूनर में सवार होकर जा रहे थे। गाड़ी अरुण चला रहा था तथा बगल की सीट पर विकास बैठा हुआ था। वहीं बीच वाली सीट पर अंकित, अश्विनी, आकाश और पीछे वाली सीट पर वह विपुल के साथ बैठे हुए थे।

इसी दौरान रात तकरीबन 2 बजे जब वे पिपली जीटी रोड के पास पहुंचे तो उसी वक़्त पीछे से तेज रफ्तार इनोवा कार ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। इससे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और वह डिवाइडर से टकराती हुई सड़क पर पलट गई। दुर्घटना में दोस्त अरुण (चालक) व भाई अश्वनी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। किसी तरह वह गाड़ी से बाहर निकला तथा राहगीरों से सहायता के लिए लगाई। इसी बीच किसी ने डायल 112 को सूचना देकर घटनास्थल पर बुलाया गया। जिसके उपरांत सभी को गाड़ी से बाहर निकाला गया। अरुण व अश्वनी की नाजुक हालत को देखते हुए दोनों को एंबुलेंस की सहायता से निजी  हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने अरुण को मृत घोषित कर दिया। वहीं दुर्घटना में जख्मी हुए युवकों को उनके परिजन उपचार के लिए गौतमबुद्ध नगर ले गए।

इंडियास्किल्स 2021 राष्ट्रीय प्रतियोगिता में ओडिशा ने 10 स्वर्ण पदक जीते

भारत को मिली अत्याधुनिक सुपरसोनिक मिसाइल, DRDO ने किया सफल परिक्षण

तमिलनाडु एचएम का कहना है - राज्य में पूर्ण तालाबंदी की कोई आवश्यकता नहीं है

Related News