तमिलनाडु एचएम का कहना है - राज्य में  पूर्ण तालाबंदी की कोई आवश्यकता नहीं है
तमिलनाडु एचएम का कहना है - राज्य में पूर्ण तालाबंदी की कोई आवश्यकता नहीं है
Share:

 

चेन्नई: बढ़ते COVID-19 संक्रमणों के बीच, तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एमए सुब्रमण्यम ने मंगलवार को कहा कि राज्यव्यापी तालाबंदी की कोई आवश्यकता नहीं है। "इस समय, पूर्ण तालाबंदी की कोई आवश्यकता नहीं है। सीएम ने कहा है कि अर्थव्यवस्था को चाहिए नुकसान न हो, और वर्तमान लॉकडाउन पर्याप्त है "सुब्रमण्यम ने इस शहर में मीडिया से बात की।

पिछले 24 घंटों में, तमिलनाडु में 13,990 नए COVID मामले सामने आए हैं और 11 मौतें हुई हैं। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, तमिलनाडु में अब 62,767 सक्रिय COVID मामले हैं। पिछले 24 घंटों में 2,547 लोग इस स्थिति से उबर चुके हैं।

तमिलनाडु सरकार ने वायरस को फैलने से रोकने के लिए COVID-19 प्रतिबंधों को 31 जनवरी तक बढ़ा दिया। राज्य सरकार के निर्देश के अनुसार 14 जनवरी से 18 जनवरी के बीच सभी पूजा घरों में भक्तों को अनुमति नहीं दी जाएगी। पोंगल की विशेष अंतर जिला बसें 75 प्रतिशत फुल होने की उम्मीद है।

राज्य के रात्रि कर्फ्यू को 31 जनवरी तक बढ़ा दिया गया है और यह रात 10 बजे से लागू होगा। सोमवार से शनिवार सुबह 5 बजे तक। रविवार, 16 जनवरी (रविवार) को, महत्वपूर्ण सेवाओं को छोड़कर,  लॉकडाउन लागू रहेगा।

राज्य सरकार का फैसला मुख्यमंत्री एमके स्टालिन द्वारा तमिलनाडु में COVID-19 और ओमिक्रोन  स्थिति का मूल्यांकन करने के लिए दिन में एक बैठक में भाग लेने के बाद आया है। हालांकि, राज्य प्रशासन ने जल्लीकट्टू पर कई तरह की पाबंदियां लगाई हैं।

कोरोना के बाद 'ओमिक्रॉन' ने बढ़ाया खतरा, इन 4 राज्यों में 400 से ज्यादा मामले आए सामने

ट्रैन में यात्रा करने वालों के लिए बुरी खबर, रेलवे ने उठाया ये बड़ा कदम

ओडिशा में 7,071 नए COVID-19 मामले सामने आए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -