Video : शादी में बच्चों ने की ऐसी हरकतें, सभी को उतरना पड़ा स्टेज से

शादी समारोह में अकसर बच्चे ही ज्यादा उत्पात करते हैं जिससे वो सबकी नज़रों में बने भी रहते हैं. लेकिन कई बार वो बड़ी हरकते भी कर देते हैं जो सबो  हैरान तो कर ही देती है साथ है हंसी का पात्र भी बना देती है. शादी में कई बातें ऐसी होती हैं जो कैमरे में भी कैद हो जाती हैं और हमेशा के लिए याद भी रह जाती है. ऐसी ही हरकत इन बच्चों ने भी की है जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

दरअसल, फिलिपींस के एक शादी समारोह चल रहा था और उसमें दूल्हा दुल्हन रिवाज के अनुसार दुल्हन का किस ले रहा था, इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सभी देखते रह गए. इन बच्चों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. बता दें, किस के दौरान के दो बच्चे भी खड़े थे और जब किस की बारी तो बच्चे ने अपने साथ में खड़ी बच्ची को किस कर लिया. इस घटना के बाद सभी अचानक से स्टेज छोड़कर चले गए. समारोह में फोटोग्राफी कर रहे जॉन क्लैग ने आग्रह किया कि सभी एक लाइन में आ जाएं. इसी दौरान इन बच्चों ने भी हरकत कर दी.

वायरल हो रहा चॉकलेट से बना ये घर, जानिए इसकी खासियत

फोटोग्राफर ने सभी बड़े लोगों ने बच्चों को आंख बंद करने का आदेश दिया, तभी बच्चों ने भी ऐसा ही किया लेकिन जैसे ही उन दोनों ने किस किया, वैसे ही उस छोटे बच्चे ने भी पास खड़ी लड़की का किस ले लिया. ये हरकत कैमरे में कैद हो गई जिसे देखकर सभी हंसने लगे और वहां से चले गए. 

यह भी पढ़ें..​

Video : कुत्ते ने इस समझदारी से निकाली ट्रैफिक से कार

बच्चे के साथ पुलिस की ये तस्वीर हो रही वायरल, जानें मामला

 

Related News