Video : कुत्ते ने इस समझदारी से निकाली ट्रैफिक से कार
Video : कुत्ते ने इस समझदारी से निकाली ट्रैफिक से कार
Share:

सोशल मीडिया पर कई सारी वीडियो देखने को मिलती हैं और उन्हें देखकर हम अपना मनोरंजन कर लेते हैं. कभी टाइम पास करते हैं तो कहीं उन्हें देखकर अपना दिन निकाल लेते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ही ऐसी चीज़ जहाँ आपको एक से एक चीज़ देखने को मिलेगी. जैसे अब इस अनोखे वीडियो की ही बात कर लीजिये जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा नहीं होगा. इस अनोखे वीडियो काफी वायरल किया जा रहा है. आइये आप को भी दिखा देते हैं.

बच्चे के साथ पुलिस की ये तस्वीर हो रही वायरल, जानें मामला

दरअसल, फेसबुक पर पोस्ट किया गया ये वीडियो जिसमें आप देख सकते हैं एक कुत्ता कार चलता हुआ दिखाई दे रहा है. ये कुत्ता कहीं साइड में भी नहीं बल्कि बीचोबीच कार चला रहा वो भी भरी सड़क पर ट्रैफिक में. वीडियो में देख सकते हैं कुत्ता मारुति 800 कार में ड्राइविंग सीट पर बैठा हुआ है और उसने स्टेयरिंग पकड़ा रखा है. पहले बता दें, यह वीडियो पूर्वोत्तर राज्य मेघालय की राजधानी शिलॉन्ग का है जहां ये कुत्ता बिना किसी रुकावट के कार चला रहा है जिसे आप इस वीडियो में देख सकते हैं. 

इंसान की लाश से भी आती है चीखने की आवाज, मरने के बाद भी हो सकता है बच्चा पैदा

जिसने भी इस वीडियो को देखा सभी हैरान रह गए और वहीं मौजूद एक शख्स ने मोबाइल से ये वीडियो बना लिया. वीडियो बना कर इसे फेसबुक पर The Shillong Gag नाम के पेज पर शेयर किया है जो बहुत ही हैरानी भरा  है. इस वीडियो को देखकर आप भी यकीन कर पाएंगे. आइये देखते हैं ये वीडियो.

यह भी पढ़ें...

इस देश में शोक सभा में बुलाई जाती है कॉल गर्ल्स

इस महाराजा के महल में केवल न्यूड होकर ही मिलता है प्रवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -