वायरल हो रहा चॉकलेट से बना ये घर, जानिए इसकी खासियत
वायरल हो रहा चॉकलेट से बना ये घर, जानिए इसकी खासियत
Share:

दुनिया में बहुत ही सुंदर सुंदर घर होते हैं, जिन्हें देखकर हमारी आंखें और हमारा मुंह खुला ही रह जाता है. खुद के घर का सपना हर किसी का होता है और हर कोई चाहता है कि अपना एक घर हो. कई लोग होते हैं जो खुद ही अपने घर को बनाते हैं जिससे वो पूरा अपने अनुसार ही ढाल लेते हैं. ऐसे घर तो देखे ही होंगे लेकिन ये घर नहीं देखा होगा जो हम आपको बताने जा रहे हैं. ये बहुत ही सुंदर और अनोखा घर है. 

Video : कुत्ते ने इस समझदारी से निकाली ट्रैफिक से कार

सोशल मीडिया पर ये घर काफी वायरल हो रहा है जिसकी अनोखी ही कहानी है. जी हाँ, आपको यकीन नहीं होगा कि ये घर पूरी तरह चॉकलेट से बना है. ये फ्रांस में बना हुआ है और इसकी दीवार हो या छत सब कुछ चॉकलेट से बना है. घड़ी, किताबें, घर का बेड, टेबल सभी कुछ चॉकलेट से बनी हुई है जिसे देखकर ही आपका खाने का मन करेगा. खास बात तो ये है कि इस घर में आप रह भी सकते हैं. खबर के अनुसार इस चॉकलेट हाउस को जाने-माने आर्टिसन चॉकलेटियर जेन-लुक डीक्लूजेऊ ने बनाया है.

इन Gay पेंग्विन ने की अजीब हरकत सुनकर रह जायेंगे दंग

इस पर स्पेशल ऑफर के बारे में आपको बता दें कि होटल रिजर्वेशन वेबसाइट Booking.com के अनुसार जो भी लोग इस कॉटेज में एक रात रहना चाहते हैं वो इसमें बुकिंग करा सकते हैं. बुकिंग का समय 5 और 6 अक्टूबर रहेगा. ये बहुत ही खूसबूरत घर है जिसमें आप एक बार तो रहना ही चाहेंगे और देखना चाहेंगे वाकई ये चॉकलेट है या नहीं.  

यह भी पढ़ें..

बच्चे के साथ पुलिस की ये तस्वीर हो रही वायरल, जानें मामला

बीच क्लास में चला पॉर्न वीडियो, स्टूडेंट्स ने दिए ऐसे रिएक्शंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -