आइएनएक्स मीडिया केस पर चिदंबरम ने ट्वीट कर दी सफाई, परिवार ने किया ट्वीट

नई दिल्लीः आइएनएक्स मीडिया केस में फंसे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंंत्री पी चिदंबरम इन दिनों तिहाड़ जेल में बंद हैं। उन्हें वित्त मंत्री के पद पर रहते हुए FIPB मंजूरी देने में कथित भ्रष्टाचार के मामले में बीते हफ्ते न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया गया था। चिंदंबरम ने सोमवार को अनुरोध किया था कि उन अधिकारियों को हिरासत में न लिया जाए जो आइएनएक्स मीडिया को मंजूरी देने में शामिल रहे थे। क्योंकि उनमें से किसी ने कुछ भी गलत नहीं किया था। इस मामले में उन्होंने अपने परिवार से एक संदेश ट्वीट करने के लिए कहा था।

इस ट्वीट में लिखा है कि, 'लोगों ने मुझसे पूछा है कि जब मामले की प्रक्रिया को पूरी करने वाले और आपसे सिफारिश करने वाले दर्जनभर अधिकारियों को गिरफ्तार नहीं किया गया, तो आपको क्यों गिरफ्तार किया गया है? सिर्फ इसलिए क्योंकि आपने आखिर में हस्ताक्षर किए? मेरे पास कोई उत्तर नहीं था।' एक अन्य ट्वीट में उनकी ओर से लिखा गया, 'किसी भी अधिकारी ने कुछ गलत नहीं किया है।

मैं नहीं चाहता कि किसी को भी गिरफ्तार किया जाए।' आइएनएक्स मीडिया केस में गिरफ्तार कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम को 19 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने पिछले दिनों आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। कोर्ट के आदेश के बाद चिदंबरम को तिहाड़ सेन्ट्रल जेल में रखा गया है। बता दें कि कांग्रेस और चिदंबरम दोनों सरकार पर बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाते रहे हैं।

अब यूपी पुलिस पर भी गिरेगी गाज, अगर तोड़े ट्रैफिक नियम तो भरना होगा दोगुना जुर्माना

यूपी की जनता को लगा बड़ा झटका, योगी सरकार ने लागू किया बिजली का नया टैरिफ

देश के 10 राज्यों में भारी बारिश की आशंका, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Related News