जल्द लॉन्च होगा Realme 2 Pro, कीमत और फीचर्स हुए लीक

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी oppo जल्द ही बाजार में अपना नया स्मार्टफोन realme 2 pro उतारने वाली है. तो आइए जानते है आज इस फ़ोन की कीमत ओर अन्य कई फीचर्स के बारे में...

चीनी की कंपनी oppo के इस फ़ोन में 6.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले होंगी. उसी के इसमें आप 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज भी पा सकते है. इस फ़ोन फास्ट काम करने के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. आज हर किसी का फोन के स्टोरेज से ज्यादा फोन के कैमरे पर ही ध्यान होता है. कैमरे की बात की जाए  तो फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल डूअल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है.

इस स्मार्टफोन का वर्जन आज के लेटेस्ट वर्जन पर काम करेगा. फ़ोन की बैटरी क्षमता 4350mAh की बताई जा रहे है. इसे आप 1-2 दिन तक फोन आराम से यूज़ कर सकेंगे. साथ ही इसमें सभी प्रकार की सुविधाए जैसे- फिंगरप्रिंट, फेस अनलॉक, और सबसे तेज फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मौजूद रहेगा. इसके अलावा इसमें आपको वाटर ड्राप डिस्प्ले के साथ आपको इसमें वो सभी फिचर्स मिलेगें जो कि अन्य सभी फोन में होते हैं. इसकी कीमत की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आपको 14990 रुपये में मिलेगा. स्मार्टफोन बहुत जल्द भारत में लॉन्च होगा.

यह भी पढ़ें...

भारत में तहलका मचाने के लिए तैयार है Mi का यह फोन, 32MP+20MP कैमरा

इस तरह फ्री में पा सकते हैं आप 'OPPO F9 PRO', पढ़ें पूरी खबर

एयरटेल का सबसे बड़ा धमाका, एक साथ 5 प्री-पेड प्लान किए पेश

इस दिन भारत में लॉन्च होने वाला है MI Band 3

इस दिन यह स्मार्टफोन भारत में होगा लॉन्च, 15 मिनट चार्ज करने पर 6 घंटे का यूजेज टाइम

 

Related News