Oops मूमेंट से बाल-बाल बची ये हसीना, वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की फिटनेस के प्रशंसक कायल हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर मलाइका अरोड़ा के ग्लैमरस अंदाज वाली तस्वीरें-वीडियोज वायरल होते हैं। इस बीच एक बार फिर मलाइका की कुछ तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में मलाइका ऊप्स मूमेंट से बचती दिखाई दे रही हैं।

अक्सर अपने स्टाइल, फिटनेस एवं ग्लैमरस अंदाज को लेकर ख़बरों में रहने वालीं अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा एक बार फिर अपनी सिजलिंग अवतार को लेकर ख़बरों में हैं। दरअसल हाल ही में मलाइका अरोड़ा, दुबई में एक इवेंट में सम्मिलित हुईं। इसके चलते मलाइका ने ब्लैक कलर की बैकलैस ड्रेस पहनी हुई थी। इस ऑउटफिट में मलाइका काफी बोल्ड नजर आ रही थीं, वहीं ये ड्रेस इतनी रिवीलिंग थी कि मलाइका ऊप्स मूमेंट का शिकार होने से भी बचीं। सोशल मीडिया यूजर्स इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी ख़बरों में रहती हैं। मलाइका अरोड़ा, बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। अर्जुन-मलाइका एक दूसरे पर अक्सर प्यार लुटाते नजर आते हैं तथा सोशल मीडिया पर भी फोटोज साझा करते हैं। हाल ही में ये कपल वेकेशन पर था, जहां से इनकी फोटोज सामने आई थीं। गौरतलब है कि अर्जुन कपूर अंतिम बार फिल्म कुत्ते में दिखाई दिए थे, जो फ्लॉप साबित हुई थी। वहीं मलाइका अरोड़ा हाल ही में गुरु रंधावा संग म्यूजिक वीडियो तेरा की ख्याल में दिखाई दी थीं।

पहली बार ऐश्वर्या राय ने की सलमान खान की फिल्म पर बात, बोली- 'मेरे लिए बहुत ही यादगार था'

ट्रोल्स के कारण खुद को नुकसान पहुंचाने लगी थी ये स्टार, किए चौंकाने वाले खुलासे

हाथों में तलवार लिए नजर आई सुष्मिता सेन, कर रही इस फिल्म की तैयारी

Related News