TRP List : 'नागिन 3' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

2 जून से शुरू टीवी सीरियल 'नागिन 3' को लगभग एक महीने से ज्यादा हो गया है और अब तक इस शो में दो नए किरदारों की भी एंट्री हो चुकी है वही दर्शक भी शो को काफी पसंद करते हैं. यही नहीं बल्कि एकता कपूर के इस शो ने टीआरपी लिस्ट में अपनी एक ख़ास जगह बना ली हैं.

पिछले हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में नागिन 3 पहले पायदान पर था. अब हाल ही में एक बार फिर टीआरपी लिस्ट सामने आई है जिसमें एक बार फिर नागिन 3 ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. पिछली बार की तरह इस बार भी आपके पसंदीदा शो ने टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर अपनी जगह बनाई है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों से शो की कहानी में काफी फेरबदल हो चुका है. बेला के नागिन अवतार का खुलासा होने की बजाय मिहिर के किरदार के बारे में चर्चा होने लगी, बताया जा रहा है कि मिहिर भी एक नाग है जो विष नागिन से हाथ मिला लेगा. शो इन दिनों काफी रोमांचक चल रहा हैं.

बता दें कि पहले पायदान पर 'नागिन 3' है और दूसरे पायदान पर मशहूर शो' इश्कबाज़' रहा है. इसके बाद तीसरे नंबर पर 'बेपनाह' रहा और चौथे नंबर पर 'ये उन दिनों की बात है' हैं. इसके बाद पांचवे नम्बर पर 'ये हैं मोहब्बतें' और छठवें नम्बर 'इश्क में मरजावां' फिर सातवें पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' है. इसके बाद आठवें नंबर पर 'दिल ही तो है' और नौवें नंबर पर 'कयामत की रात' और सबसे आखिरी में हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'.

ये भी पढ़े

Video: इस भोजपुरी गाने को सुनते ही गरमाया इंटरनेट का माहौल

Video : 'तारक मेहता...' की टीम ने डॉ. हाथी को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा बनी 'डायन'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News