Video: इस भोजपुरी गाने को सुनते ही गरमाया इंटरनेट का माहौल
Video: इस भोजपुरी गाने को सुनते ही गरमाया इंटरनेट का माहौल
Share:

भोजपुरी जगत में अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलों पर राज करने वाले अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म 'आवारा बलम' का गाना 'शादीशुदा बाड़ू कि कुंवार बाड़ू हो' रिलीज हो चुका है. अब तक इस गाने को लाखो लोगों द्वारा देखा जा चुका है और पसंद भी किया जा रहा है. आपको बता दें कि यह गाना बीते कल यानी 11 जुलाई को ही रिलीज हुआ है. इस गाने में अरविंद अकेला कल्‍लू एक अभिनेत्री के साथ शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. फिल्म को लेकर दर्शकों के साथ ही स्टार्स भी काफी एक्साइटेड थे और जब फिल्म रिलीज हुई तो उसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला.

 

अब जल्द ही फिल्म 'राज तिलक' आने वाली है जिसकी कहानी एक गाँव के आस-पास घूमती है. इस फिल्म को अरविंद ने अपनी पुरानी फिल्मों से बहुत अलग बताया है. यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी और इस फिल्म में एक्शन, ड्रामा, रोमांस सब कुछ भरपूर मात्रा में होगा. फिल्म में अरविंद के साथ ही अवधेश मिश्रा, पदम सिंह, संजय पांडेय, सुशील सिंह, आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, सोनालिका, ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह (भोजपुरिया काका) और राजीव यादव भी नजर आने वाले हैं.

 

आपको बता दें कि फिल्म को संस्‍कार और संस्‍कृति को आधार मानकर बनाया गया है. फिल्म के सह-निर्माता सह निर्माता पदम सिंह और अनिता शर्मा हैं और दोनों ने ही फिल्म के लिए काफी मेहनत की है. फिल्म रिलीज के लिए जल्द ही तैयार हो जाएगी.

2018 की ब्लॉकबस्टर बन गई कल्लू की ये रोमांटिक फिल्म

'कल्लू' की हसी पर फ़िदा है ये हॉट एक्ट्रेस, हो गई है उनकी दीवानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -