Amazon पर 4 जून से सेल के लिए बम्पर डिस्काउंट के साथ ये फ़ोन होगा मौजूद

भारत में OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन Oneplus ने  लॉन्च किए हैं. Oneplus 7 Pro पहले से ही सेल पर उपलब्ध है. अब कंपनी ने यह घोषणा कर दी है की Oneplus 7 बिक्री के लिए 4 जून को 12PM बजे से उपलब्ध होगा. Amazon पर ‘Notify Me’ पेज लाइव हो चुका है. Amazon के अलावा, फोन सेल के लिए Oneplus की आधिकारिक वेबसाइट पर भी उसी दिन उपलब्ध होगा. Oneplus 7 के 6GB + 128GB वैरिएंट की भारत में Rs 32,999 कीमत है. वहीं, स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 37,999 8GB और 256GB के​ लिए तय की गई है.

Netflix देगा इन स्मार्टफोन पर एक साल की फ्री सर्विस

अगर बात करें OnePlus 7 के फीचर्स बारे में करें तो इसमें 6.41 इंच का वाटरड्रॉप नॉच वाला ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजोल्यूशन 2340X1080 पिक्सल है और आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 दिया गया है. प्रोसेसर की बात करें तो यह Qualcomm Snapdragon 855 चिपसेट प्रोसेसर और एड्रिनो जीपीयू 640 के साथ आता है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित Oxygen OS पर काम करता है. दो रैम ऑप्शन 6GB और 8GB में ये फोन आता है.

Apple iPod टच हुआ लॉन्च, ये होगी अन्य खासियत

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार फोन के कैमरे ग्राहको की सुविधा के लिए बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन का प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है जबकि इसका सेकेंडरी रियर कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है. फोन के बैक में ड्यूल एलइडी फ्लैश दिया गया है. फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन में सिक्यूरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,700 एमएएच की बैटरी दी गई है. फास्ट चार्जिंग सपोर्ट इसमें भी OnePlus 7 Pro की तरह ही दिया गया है.

'माधव सेठ' ने Realme X लॉन्च को लेकर ट्वीट में दी ये जानकारी

Nokia 9 PureView में होंगे 5 रियर कैमरा, ये है लॉन्च डेट

Flipkart Mobiles Fest में बेस्ट स्मार्टफोन ब्रांड पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

Related News