इस बैंक अधिकारी को लगा लाखों रुपये का चूना

अपराधी लोगों को चूना लगाने के लिए किसी भी हद तक जाते है, वही बैंक अधिकारी बताकर शातिर ने व्यक्ति को एक लाख 34 हजार का चूना लगा दिया. शातिर को पुलिस ने झारखंड से गिरफ्तार कर लिया है. तीसा थाना में चैन सिंह शिकायत दर्ज करवाई कि उसे मोबाइल पर फोन आया. इसमें बात करने वाले व्यक्ति ने खुद को बैंक का अधिकारी बताया. साथ ही उसके खाते से संबंधित एटीएम को एक्टीवेट करने के लिए खाते से संबंधित जानकारी और ओटीपी ले लिया.

भाभी को अकेले देख देवर करता था गंदा काम, फिर हुआ कुछ ऐसा

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि शिकायतकर्ता के बैंक खाते से लगभग 1 लाख 34 हजार रुपये गायब हो गए. इसका पता शिकायतकर्ता को तब चला जब उसे खाते से पैसे निकलने का मेसेज आया. मेसेज आने के बाद उसने पहले बैंक में संपर्क किया. उसके बाद अपने साथ हुई ठगी की शिकायत पुलिस थाना तीसा में दर्ज करवाई.

मणिपुरी महिला के मुंह पर थूक कर कहा- 'तुम कोरोना हो', दर्ज हुआ मामला

इस मामले की जांच करने के लिए पुलिस की एक टीम गठित की गई. इसमें मुख्य आरक्षी भजन सिंह , मुख्य आरक्षी उमेश तथा साइबर सैल चंबा से आरक्षी चैन सिंह, आरक्षी नितेंद्र पाल और आरक्षी मनीष कुमार शामिल रहे. पुलिस दल ने शातिर को लोकेशन के आधार पर झारखंड से काबू कर लिया.उपरोक्त आरोपी को चार दिन के ट्रांजिट रिमांड लाया गया. रविवार को उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया गया. पुलिस अधीक्षक डॉ. मोनिका ने बताया कि बैंक अधिकारी बनकर ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पेट्रोल पंप लूटने जा रहे थे बदमाश, लेकिन उनसे पहले ही पहुँच गई पुलिस और फिर...

कोरोना वायरस : क्या भारतीय जेल से आजाद होने वाले है अपराधी ?

गाड़ी हटाने को लेकर हुआ विवाद, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर युवक की हत्या

 

Related News