पेट्रोल पंप लूटने जा रहे थे बदमाश, लेकिन उनसे पहले ही पहुँच गई पुलिस और फिर...
पेट्रोल पंप लूटने जा रहे थे बदमाश, लेकिन उनसे पहले ही पहुँच गई पुलिस और फिर...
Share:

कोटा: अमूमन पुलिस पर वारदात के बाद पहुंचने के इल्जाम लगते है, किन्तु इस बार कोटा ग्रामीण पुलिस को घटना से पहले ही बड़ी सफलता मिल गई. खबर के अनुसार, अपनी सजगता के चलते कोटा ग्रामीण पुलिस घटना होने से पहले ही मौके पर पहुंच गई.  पेट्रोल पंप पर डकैती डालने जा रहे बदमाशों के पूरे गिरोह को बीच रास्ते मे ही दबोच लिया. उनकी योजना को विफल कर दिया.

यह मामला सिमलिया थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस को जानकारी मिली थी कि कुछ बदमाश पोलाई कलां पेट्रोल पंप को लूटने के लिए पहुँचने वाले हैं. जिसपर थानाधिकारी रामपाल शर्मा तत्काल सादा वस्त्रों में अपनी टीम के साथ बीच रास्ते मे खड़े हो गए. बदमाशों के पहुंचते ही उन्होंने बदमाशो को रोका जिस पर सभी बदमाश अंधेरे का लाभ उठा कर भाग निकले. जिस पर पुलिस के जवानों ने एक किमी तक पीछा कर सभी बदमाशों को पकड़ लिया.

ग्रामीण एसपी राजन दुष्यन्त ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए 6 बदमाशों में गैंग का मुख्य सरगना भूपेंद्र सिंह उर्फ लाला बना और सुनील पांचाल शामिल है. जिनमे भूपेंद्र सिंह पर लूट हत्या, डकैती जैसे कई संगीन केस दर्ज है और वह जेल से फरार चल रहा है. वहीं, सुनील पांचाल एक हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट चुका है.

गाड़ी हटाने को लेकर हुआ विवाद, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर युवक की हत्या

मणिपुरी महिला के मुंह पर थूक कर कहा- 'तुम कोरोना हो', दर्ज हुआ मामला

भाभी को अकेले देख देवर करता था गंदा काम, फिर हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -