मणिपुरी महिला के मुंह पर थूक कर कहा- 'तुम कोरोना हो', दर्ज हुआ मामला
मणिपुरी महिला के मुंह पर थूक कर कहा- 'तुम कोरोना हो', दर्ज हुआ मामला
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में मणिपुर की एक महिला से अभद्रता करने और उसके ऊपर थूक कर उसे कोरोना कहने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस ने एक शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत केस दर्ज किया गया है। यह शर्मनाक घटना उत्तरी दिल्ली के विजय नगर इलाके में हुई, जहां अभियुक्त ने रविवार रात एक मणिपुरी महिला पर थूक कर उसे कोरोना कहा था।

उल्लेखनीय है कि विश्वभर में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। तीन लाख से अधिक लोग इस वायरस की चपेट में हैं और लगभग चौदह हजार लोग अपनी जान इस वायरस के चलते गंवा चुके हैं। वहीं भारत में कोरोना संक्रमितों के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। देशभर में कोरोना वायरस के मरीजों की तादाद 419 हो गई है। कोरोना की चपेट में आकर अब तक 8 लोगों की मौत भी हो चुकी है। पिछले 24 घंटे में देशभर में 50 से ज्यादा नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं और तीन मौतें हुई हैं।

वहीं दिल्ली, राजस्थान, बिहार, पंजाब, उत्तराखंड, छत्तीसगढ़, झारखंड, जम्मू-कश्मीर, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, नागालैंड, अरुणाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के चलते 31 मार्च तक लॉकडाउन कर दिया गया है। यूपी के 16 जिलों को भी 25 मार्च तक लॉकडाउन किया गया है।  दिल्ली में किए गए लॉकडाउन का असर दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर आज सुबह देखने को मिला। DND फ्लाईओवर पर एक किलोमीटर लंबा जाम लगा गया। पुलिस लोगों का आई कार्ड देखने के बाद ही एंट्री दे रही है।

होटल के कमरे में ठहरे युवक ने लगाई फांसी

दो लोगों ने की आठ लाख की अवैध वसूली, हुए गिरफ्तार

बाइक हटाने को लेकर हुआ विवाद, लाठी-डंडों के आगे छात्र ने तोड़ा दम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -