काउंसलिंग के बहाने पादरी ने किया नाबालिग छात्रा का यौन शोषण, हुआ गिरफ्तार

कोच्ची: केरल के पटनमथिट्टा जिले में एक चर्च के पादरी पर काउंसलिंग के बहाने नाबालिग का यौन शोषण (Sexual Molestation) करने का आरोप लगा है। 35 साल के आरोपित पादरी (Pastor) पोंडसन जॉन को पुलिस ने गुरुवार (17 मार्च 2022) को अरेस्ट कर लिया है। उसके खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार,  यह घटना पटनमथिट्टा जिले के कूडल इलाके की है। पीड़िता की आयु 17 साल है। 

पीड़िता का पढ़ाई में ध्यान नहीं लग रहा था। इसी को लेकर उसकी माँ ने बेटी की काउंसलिंग के लिए पादरी से संपर्क किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची की काउंसलिंग के बहाने पादरी ने दो अलग-अलग जगहों पर नाबालिग का यौन शोषण किया। रिपोर्ट के मुताबिक, नाबालिग का पहली बार यौन शोषण उसके ही घर पर किया गया। काउंसलिंग के लिए आया पादरी उसे एक कमरे में ले गया और दरवाजे को भीतर से बंद कर उसके साथ दुष्कृत्य किया। इस घटना के बाद भी जब पीड़िता चुप रही, तो पादरी की हिम्मत बढ़ गई।

अगली बार उसने नाबालिग को अपने घर पर बुलाया और फिर उसका यौन शोषण किया। इसके बाद पीड़िता ने यह बात अपनी एक सहेली को बताई। सहेली ने स्कूल को घटना के बारे में जानकारी दी, जहाँ से चाइल्ड लाइन को सूचित किया गया। इसके बाद शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपित पादरी को अरेस्ट कर लिया। पुलिस के मुताबिक, पादरी ने पीड़िता के साथ 12 और 13 मार्च को यौन दुर्व्यवहार किया था।

आजमगढ़ में लगातार दूसरे दिन एनकाउंटर, 3 कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

युवती के साथ नशीला पदार्थ देकर किया दुष्कर्म, फिर ब्लैकमेल कर कई बार बलात्कार

हिलते हुए बोरों में भरे हुए हुए 709 कछुए, यूपी पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार

Related News