शर्त जीतने के लिए युवक ने मुंह में फोड़ा बम, टूटे दांत-फटे होंठ और जल गया चेहरा

सूरत: दिवाली का पर्व बड़ा ही ख़ास रहता है और यह पर्व हर साल मनाया जाता है। ऐसे में इस साल यह पर्व 14 नवम्बर को मनाया गया और इस दौरान कई राज्यों में आतिशबाजी नहीं करने दी गई। वहीं कई राज्यों में जमकर आतिशबाजी हुई। इस लिस्ट में शामिल रहा गुजरात। जी दरअसल गुजरात के सूरत शहर में तो कुछ ऐसा हुए जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यहाँ के पांडेसरा क्षेत्र में रहने वाले एक युवक को दिवाली पर आतिशबाजी के दौरान दोस्तों से शर्त लगाना भारी पड़ गया।

हुआ यूँ कि युवक ने बात ही बात में अपने मुंह में ही सूतरी बम को आग लगा दी और उससे उसका मुंह पूरी तरह से फट गया। इस दौरान युवक के होंठ फट गए और उसके सारे दांत भी टूट गए। इसी के साथ उसके गाल लाल हो गए और चेहरा बाहर तक जल गया। यह सब देखने के बाद उसके दोस्तों के तो होश ही उड़ गए। सभी उसे फटाफट डॉक्टरों के पास ले गए। बताया जा रहा है युवक बिहार का रहने वाला है और उसका नाम पिंटू नरेश यादव है जो डीजे की धुन पर नाच रहा था। इस दौरान उसके साथ उसके दोस्त भी मस्ती कर रहे थे। तभी वहां उसने उसके दोस्तों से पटाखे फोड़ने को लेकर शर्त लगा ली।

दोस्तों के बीच लगी शर्त के अनुसार उसे मुंह में सूतरी बम को आग लगानी थी। यह शर्त जीतने के लिए पिंटू ने मुंह में सूतली बम रखकर जलाया, इससे पहले कि वह बम को फेंक पाता, वह मुंह पर ही फट गया। यह देखकर उसके दोस्तों ने उसे सिविल अस्पताल में एडमिट करवाया जहाँ उसके मुंह में टांके लगाए गए हैं। डॉक्टर्स का कहना है युवक का मुंह फट जाने से 15 टांके लगाने पड़े हैं।

MacBook Air, Macbook Pro समेत इस प्रोडक्ट की शुरू हुई बिक्री, जानिए क्या है फीचर्स

शिल्पा शेट्टी की बेटी ने मनाया भाई दूज, वीडियो देखकर खुश हो जाएंगे आप

घरेलु विवाद के बाद घर में खून से लथपथ मिली अधेड़ की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Related News