कपड़ो के कारण बीच सड़क पर लड़की के साथ लोगों ने की हैवानियत, वीडियो देख भड़के लोग

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 17 वर्षीय एक लड़की पर पुरुषों का झुंड हैवानों की भांति बर्ताव करता दिखाई दे रहा है। लड़की को उसके कपड़ों के कारण कई लोग लात मारते हैं, उसे गालियां देते हैं। अपराधी इस घटना का वीडियो भी बनाते हैं। यह घटना इराक के कुर्दिस्तान इलाके की है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की एक मोटरसाइकिल इवेंट में आई थी, जब उसके साथ ये घटना हुई। उसने तब काले रंग का टॉप, भूरे रंग का कार्डिगन तथा स्कर्ट पहना था। आरोपियों ने लड़की पर आरोप लगाया कि वह अपने ऑउटफिट से राइडर्स का ध्यान भटका रही है। इसके पश्चात् पुरुषों का झुंड उसे वहां से भागने पर मजबूर कर देता है। पीड़ित लड़की ईरान की नागरिक है। वह टिशू से चेहरे पर कुछ पोंछती नजर आते है। जबकि पुरुषों का झुंड निरंतर उस पर चीखता दिखाई देता है।  

वही एक पुरुष के लात मारे जाने से लड़की गाड़ी से टकरा जाती है। हालांकि बाद में कुछ मोटरसाइकिल सवार आकर लड़की को घेर लेते हैं, जिससे उसे भीड़ से बचाया जा सके। पीड़ित लड़की की पहचान एल तेहरानी के रूप में हुई है। इससे पहले कुर्दिस्तान की एक मीडिया साइट ने खबर दी थी कि 30 दिसंबर को पुरुषों ने इस इवेंट से महिलाओं को बाहर रखने की मांग की थी। पीड़ित लड़की पुरुष साथी ए खानाक के साथ यहां आई थी, जिसने बीचबचाव कर उसे भीड़ से बचाने का प्रयास किया। मगर उसे भी पीटा गया। भीड़ में उपस्थित एक व्यक्ति ने लड़की के दोस्त पर चाकू से हमला कर दिया। मामले में सुलेमानिया पुलिस ने 16 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चाकू एवं तलवारें जब्त की गईं। घटना ऐसे समय पर हुई है, जब ईरान में महिलाएं हिजाब का विरोध करते हुए उसमें आग लगा रही हैं।

अब दिल्ली से गोवा जाना हुआ और भी आसान, INDIGO ने दी बड़ी सौगात

अपनी बकरी को 'मौलाना साहब' कहते हैं लालू यादव, बेटे तेजप्रताप ने दिखाया Video

सेल्फी लेना बना जानलेवा ! खाई में गिरने से 39 वर्षीय व्यक्ति की मौत

Related News