होली पर 'अनुपमा' ने मचाया जमकर हुड़दंग, पति और अनुज संग कुछ इस अवतार में आई नजर

होली को लेकर आम लोगों के साथ मनोरंजन जगत के स्टार्स में भी भारी उत्साह रहता है. वही इस दौरान हर कोई होली के रंग में रंगा दिखाई दिया। टेलीविज़न की लोकप्रिय अभिनेत्री रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) यानी सबकी अनुपमा ने भी होली पर हुड़दंग मचाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। उन्होंने पति और बच्चे के साथ तो होली मनाई ही, साथ ही सह-कलाकार अनेरी वजानी के साथ भी हंगामा करने से पीछे नहीं हटीं। रुपाली गांगुली के होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

होली पर रुपाली गंगुली ने पति संग धूमधाम से त्योहार मनाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह उनके साथ पोज देती दिखाई दी। टेलीविज़न की अनुपमा यानी रुपाली गांगुली ने परिवार के साथ खूब होली खेली। अपनी एक तस्वीर में रुपाली गांगुली बेटे और पति के साथ नजर आई। परिवार के अतिरिक्त रुपाली गांगुली ने अपनी सह-कलाकार यानी अनेरी वजानी के साथ भी बेहतरीन अंदाज में त्योहार मनाया। 

वही तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे को गुलाल लगाते नजर आई। त्योहार के इस विशेष अवसर पर रुपाली गांगुली और अनेरी वजानी ने मस्ती करने का एक भी अवसर नहीं छोड़ा। दोनों साथ में डांस करते हुए भी नजर आए। रुपाली गांगुली ने खुलकर त्योहार सेलिब्रेट किया। रुपाली गांगुली कहीं दोस्तों संग पानी में भीगते हुए तो कहीं डांस करते हुए दिखाई दी। कई तस्वीरों में तो उनका चुलबुला अंदाज भी दिखाई दिया। वही रुपाली गांगुली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

रंग में भंग डालेगा वनराज, बड़े हादसे का शिकार होगा अनुज, अनुपमा का होगा बुरा हाल

होली पर उर्फी ने पहनी अतरंगी ड्रेस, देखकर बोले लोग- 'सलवार सूट में भी डिज़ाइन डाल दी...'

आम लोगों के बीच फूड डिलीवरी राइडर के भेष में नजर आया ये मशहूर एक्टर, फैन ने किया स्पॉट

Related News