होली पर उर्फी ने पहनी अतरंगी ड्रेस, देखकर बोले लोग- 'सलवार सूट में भी डिज़ाइन डाल दी...'
होली पर उर्फी ने पहनी अतरंगी ड्रेस, देखकर बोले लोग- 'सलवार सूट में भी डिज़ाइन डाल दी...'
Share:

देशभर में होली के त्योहार को धूमधाम से मनाया गया है। कोरोना महामारी में जिंदगी के मायने अवश्य बदल गए हैं, मगर होली का मस्ती-मजा आज भी अपनी जगह बना हुआ है। गली-गली में होली के गानों को सुना जा सकता है। हर ओर रंग फैले हुए हैं। ऐसे में फिल्म और टेलीविज़न जगत के सितारें भी सेलिब्रेशन में पीछे नहीं हैं। वही इस बीच मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने भी होली मनाते हुए अपना वीडियो साझा कर दिया है। 

अपने फैशन सेंस और बेहद बोल्ड ड्रेस के लिए चर्चाओं में रहने वाली उर्फी जावेद होली की खुशियां मना रही हैं। उर्फी ने होली पर एक बेहतरीन ड्रेस को चुना है। उन्होंने क्लासिक व्हाइट कुर्ते को पहना है। यह कुर्ता बैकलेस है तथा इसमें आगे एक बड़ा सा कट-आउट डिजाइन भी है। इस कुर्ते के साथ उन्होंने लाल रंग की लेग्गिंग पहनी है तथा लाल दुपट्टा गले में डाला हुआ है। उर्फी जावेद का यह अवतार बहुत फ्रेश और जबरदस्त लग रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वही अपने वीडियो में उर्फी जावेद गुलाल उड़ाती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में उर्फी कैमरा की ओर पीठ करके खड़ी हैं। वह कैमरा की ओर घूमती हैं तथा गुलाल फेंकती हैं। उर्फी ने इस ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप को चुना है। साथ ही उन्होंने बनाया हुआ है। वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने लिखा, 'सभी को हैप्पी होली।' वही उर्फी का यह अवतार प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा है। सभी ने उन्हें होली की बधाई दी हैं तो कई तो उनकी प्रशंसा कर उन्हें क्यूट और खूबसूरत बता रहे हैं। वही कुछ लोग एक बार फिर उनकी ड्रेस के चलते उन्हें ट्रोल कर रहे है एक ने लिखा- सलवार सूट में भी डिज़ाइन डाल दी।

स्ट्रैप्लेस टॉप-थाई हाई स्लिट स्कर्ट में मोनालिसा ने लगाई आग, तस्वीरें देख थमी फैंस की साँसे

विक्की जैन संग अंकिता लोखेंडे ने खेली जमकर होली, पति को गिरा-गिरा कर लगाया रंग

होली के रंग में रंगीं इस मशहूर अदाकारा ने किया जमकर डांस, देंखे ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -