रंग में भंग डालेगा वनराज, बड़े हादसे का शिकार होगा अनुज, अनुपमा का होगा बुरा हाल
रंग में भंग डालेगा वनराज, बड़े हादसे का शिकार होगा अनुज, अनुपमा का होगा बुरा हाल
Share:

टीवी के मशहूर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में वनराज शाह (Vanraj Shah) ये बिल्कुल नहीं चाहता है कि अनुपमा एवं अनुज एक साथ समय गुजारे। यहां तक कि उन दोनों को एक साथ देखने में भी उसे समस्या होती है। ऐसे में होली के दिन वनराज शाह अनुपमा एवं अनुज के खिलाफ ऐसा गेम खेलेगा जिसमें इन दोनों के ख्वाब चकनाचूर हो जाएंगे। यहां तक कि अनुज दुर्घटना की चपेट में भी आ जाएगा। आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि बदले की आग में वनराज वहां जा पहुंचेगा जहां सब होली खेल रहे हैं। वहां जाकर वनराज अनुज (Anuj Kapadia) एवं अनुपमा (Anupama) के शबर्त में भांग मिला देगा। अनुज इस शर्बत को पीकर बेसुध हो जाएगा। फिर वह एक पानी के टैंक पर चढ़कर अपनी एवं अनुपमा की शादी की घोषणा करेगा। 

वही अनुज को इस प्रकार अपने दिल की बात सबके सामने चिल्ला चिल्ला कर बोलता हुआ देख सभी परिवार के सदस्य दंग रह जाएंगे। अनुज को ऐसा करता देख राखी दवे ताने मारना आरम्भ कर देगी। राखी दवे बोलेगी- 'ब्रेकिंग न्यूज ।।।हार्ट ब्रेकिंग न्यूज।' अनुज को इस स्थिति में देख अनुपमा डर जाएगी। इसके बाद अनुज पानी के टैंक से सीढ़ी के द्वारा नीचे उतरने के लिए आता है। जैसे ही अनुज सीढ़ी से उतर रहा होता है तो अचानक उसका पैर फिसल जाता है। ये देख अनुपमा चिल्ला उठती है। 

इसके बाद राखी दवे घर आती है तथा सभी के सामने अनुपमा का अपमान करती है। राखी दवे अनुपमा से बोलती है कि 'दस बार संस्कार बोलने वाली अनुपमा के स्वयं के संस्कार कहा गए। आई लव यू। मैं तुम्हारे बिना जी नहीं सकता। हम शादी करेंगे। ये सब करने की उम्र होती है। जो तुम्हारी निकल चुकी है अनुपमा।' वही राखी दवे की बात सुनकर बा और भड़क जाती है। वो अनुपमा से बोलती हैं कि 'मां की शादी तो किसी तरह से दिल पर पत्थर रखकर होने देती। मगर दादी की शादी किसी कीमत पर नहीं होने दूंगी। मैं मर जाऊंगी मगर तेरी डोली नहीं उठने दूंगी।'

होली पर उर्फी ने पहनी अतरंगी ड्रेस, देखकर बोले लोग- 'सलवार सूट में भी डिज़ाइन डाल दी...'

आम लोगों के बीच फूड डिलीवरी राइडर के भेष में नजर आया ये मशहूर एक्टर, फैन ने किया स्पॉट

स्ट्रैप्लेस टॉप-थाई हाई स्लिट स्कर्ट में मोनालिसा ने लगाई आग, तस्वीरें देख थमी फैंस की साँसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -