नए अपराध के साथ खुली पुराने कांड की पोल, 12 संदिग्धों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आगरा: यूपी के अलीगढ़ जिले में 22 साल के एक व्यक्ति द्वारा कथित रूप से दुष्कर्म किए जाने के 2 दिन के उपरांत 18 साल की एक लड़की ने अपने घर पर खुदकुशी कर ली। घटना अलीगढ़ के हरदुआगंज क्षेत्र की । पुलिस ने अब मामले में FIR दर्ज कर ली है। जंहा इस बात का पता चला है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला अपराधी पीड़िता के ही गांव का निवासी है। रिपोर्ट के  मुताबिक, बुधवार को अपने माता-पिता को अपनी आपबीती सुनाने के उपरांत लड़की ने गुरुवार को अपने घर में पंखे से लटककर अपनी जीवन लीला को खत्म कर दिया।

लड़की के भाई के मुताबिक गणेश के रूप में पहचाने जाने वाले अपराधी ने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया जब वह चारा लेने के लिए खेत में गई हुई थी। शुरुआत में पीड़िता ने वारदात के बारे में किसी को नहीं  कहा। बाद में वह डिप्रेशन में चली गई और उसने खाना -पीना सब छोड़ दिया। रिपोर्ट में पीड़िता के भाई के हवाले से बोला गया, "जब हमने उससे पूछा तो वह टूट गई और उसने अपना कहा। जिसके पूर्व कि हम कुछ कर पाते, उसने अपनी जीवन लीला को ही खत्म कर ली।"

उसके भाई की शिकायत के आधार पर, पुलिस ने हरदुआगंज पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 (दुष्कर्म) और 306 (खुदकुशी के लिए उकसाना) के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज की है। मार्च में इसी तरह की एक घटना में अलीगढ़ जिले में एक नाबालिग लड़की को मरा हुआ पाया गया। आरोप है कि बच्ची के साथ बेरहमी से दुष्कर्म किया गया और उसका कत्ल कर दिया गया था। पीड़िता को भी बेरहमी से खेतों में घसीटा गया। यह भी कहा गया कि पीड़िता के स्तनों पर कई नुकीले नाखून के निशान भी पाए गए। उसका अर्ध-नग्न शरीर खेतों में पाया गया था। पुलिस ने 12 संदिग्धों को हिरासत में लिया था।

इंदौर में अनलॉक हुईं अधिकतम गतिविधियां, जानिए क्या है नया आदेश

बड़ी बहन ने अखिलेश तो छोटी बहन ने की अमित शाह से मुलाकात, जानिए क्या है बात

मणिपुर में भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद, असम राइफल्स ने दी जानकारी

Related News