गणतंत्र दिवस के अवसर पर, भारत को जीत का तोहफा देगी टीम इंडिया

भारतीय टीम के विराट कोहली कप्तान के रूप में संतुष्ट थे कि मध्यक्रम ने दबाव में टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया. भारतीय टीम के लिए रवानगी से पहले लगातार फेरबदल करने को लेकर चिंता बनी हुई थी जैसा कि 2019 विश्व कप से पहले वनडे टीम में हुआ था. अय्यर की फॉर्म ने उन सभी चिंताओं को ख़त्म कर दिया है.

जानकारी मिली है श्रेयस अय्यर ने 29 गेंद में नाबाद 58 रन की पारी खेलकर अपना चौथा स्थान मजबूत कर लिया है. वहीं यह दौरे की अच्छी शुरुआत थी जिसमें टीम ने 204 रन के लक्ष्य को हासिल कर पांच मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली. जंहा लोकेश राहुल के विकेटकीपिंग कौशल के साथ मनीष पांडे और दुबे के बारी-बारी मैच फिनिश करने की जिम्मेदारियां निभाने से भारत का टी-20 बल्लेबाजी लाइन-अप संतुलित लगता है.

सितंबर से श्रेयस का टी-20 में प्रदर्शन: वहीं हम आपको बता दें कि  श्रेयस अय्यर ने लंबे इंतजार के बाद मिले मौके का भरपूर फायदा उठाया और चौथे स्थान पर टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए तेजी से रन बनाए. न्यूजीलैंड की टीम महसूस कर रही होगी कि उसका कुल स्कोर 10-15 रन कम रह गया और साथ ही मैदान में गंवाए मौकों से मेहमान बल्लेबाजों ने फायदा उठाया. न्यूजीलैंड को अगर तीन दिन के अंदर भारत की 2-0 की बढ़त को रोकना है तो उन्हें संभलना होगा. भारत ने फरवरी 2019 में भी यहां जीत हासिल की थी, हालांकि तीन मैचों की टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में उसे 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था. न्यूजीलैंड के वही अंतिम एकादश उतारने की उम्मीद है.  

Republic day 2020: धोनी समेत इन क्रिकेटर्स ने सेना की वर्दी पहन ठोका तिरंगे को सलाम

VIDEO: फिर विवादों में घिरे बेन स्टोक्स, प्रशंसक को बोल बैठे कुछ ऐसा कि मांगनी पड़ी माफ़ी

Australian Open 2020: इन खिलाड़ियों ने रचा इतिहास, बनाई चौथे स्थान में अपनी जगह

Related News