घर पर ही साड़ी पहनकर तैयार हुईं नुसरत, फोटो शेयर कर लिखी शायरी

एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इन दिनों घर में रह रहीं हैं और अपने समय अपने परिवार वालों के साथ बिता रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में नुसरत सोशल मीडिया पर शेरो-शायरी करती नजर आईं है. जी दरअसल बीते बुधवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ फोटोज शेयर किए, जिसके साथ उन्होंने एक शेर लिखा. आप सभी देख सकते हैं उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'अब अगर दुआ में तेरा नाम ना ले पाऊं, कोशिश करूंगी... सजदे में ही ना जाऊं'. वहीँ आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर कीं, उनमें वे साड़ी पहने दिखीं.

 

जी दरअसल इससे चार दिन पहले नुसरत ने ईद के मौके पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने फैंस को बोहरा ईद की बधाई देते हुए परिवार के साथ अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी दिखाई थीं. उन तस्वीरों में वह सेंवई का लुत्फ लेते दिखी थीं. वैसे फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली नुसरत की आखिरी रिलीज फिल्म पिछले साल आई ‘ड्रीम गर्ल’ थी.

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. इस फिल्म के चाहने वालों ने नुसरत को बहुत पसंद किया था. वहीँ अब नुसरत जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘छलांग’ और सनी कौशल के साथ ‘हुड़दंग’ में नजर आएंगी. इसके अलावा बीते कल ही उनकी एक नयी फिल्म का भी एलान हुआ है और उनकी नयी फिल्म का नाम छोरी है जो जल्द ही शूट के लिए शुरू होने वाली है. नुसरत के बारे में बात की जाए तो वह अपने कपड़ों के चलते कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकीं हैं.

लॉकडाउन में गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ फरहान अख्तर ने बनाया म्यूजिकल वीडियो

करीना कपूर ने की मृत अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉइड के लिए न्याय की मांग

सामने आया नुसरत भरुचा की नयी फिल्म का नाम, है हॉरर

Related News