जूनियर एनटीआर और कोरतला शिवा जल्द एक साथ आएंगे नज़र

टॉलीवुड टाइगर जूनियर एनटीआर और फिल्म निर्माता कोराताला शिवा एक बार फिर अगली परियोजना में आ रहे हैं। लंबे समय के बाद, तारक के प्रशंसक # NTR30 के बारे में अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब आधिकारिक तौर पर यह पुष्टि हो गई है कि एक बार फिर जूनियर एनटीआर और कोरताला शिवा एक प्रोजेक्ट के लिए एक साथ काम करेंगे, जिसे कला और एनटीआर आर्ट्स द्वारा बैंकरोल किया जाएगा। इस खबर की पुष्टि कोराताला शिवा ने ट्विटर में अपने आधिकारिक पोस्ट में की है।

इस पोस्ट में कोराताला शिवा ने @ tarak9999 garu के साथ एक बार फिर से सहयोग करते हुए बहुत ख़ुशी के साथ लिखा है… ..लेकिन समय की मरम्मत स्थानीय थी… लेकिन एक बदलाव के लिए हम इस बार सीमाओं को पार करेंगे…। # NTR30 # NTRKoratalaSiva2 @YuvasudhaArts @NTRArtsOfficial दूसरी ओर, जूनियर एनटीआर ने भी इस पोस्ट को पुनः साझा किया और लिखा कि समान रूप से एक बार फिर आपके साथ काम करने में खुशी हुई @sivakoratala garu। आपको बता दें कि फिल्म # NTR30 जो एक अखिल भारतीय फिल्म होगी, इस साल जून के अंत तक सभी फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। तारक स्टारर को वर्तमान में अगले साल 29 अप्रैल को बड़ी भाषाओं में प्रदर्शित करने के लिए कई भाषाओं में प्रदर्शित किया गया है। 

यह ज्ञात खबर है कि अतीत में कोराटाला और तारक दोनों ने सामाजिक संदेश उन्मुख फिल्म जनाथा गैराज के लिए एक साथ काम किया है। इससे पहले एक चर्चा यह भी थी कि जूनियर एनटीआर त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ काम करेंगे। जबकि कयासों से पता चलता है कि अभिनेता रश्मिका मंदाना को जूनियर एनटीआर के साथ अभिनय करने के लिए स्टार बनाया गया है और संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर संगीत की शूटिंग के लिए बोर्ड पर हैं, लेकिन निर्माताओं को अभी कलाकारों और चालक दल के सदस्यों के बारे में आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की गई है।

IPL 2021: कार्तिक करेंगे कमाल या रोहित मचाएंगे धमाल, मुंबई और KKR में मुकाबला आज

खत्म हुआ इंतजार! रिलीज हुआ सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म का टीजर, ख़ुशी से झूमे फैंस

मुंबई के रेलवे स्टेशन पर उमड़ी प्रवासी मजदूरों की भीड़, रेलवे को जारी करना पड़ा बयान

Related News