खत्म हुआ इंतजार! रिलीज हुआ सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म का टीजर, ख़ुशी से झूमे फैंस

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कि मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। अभिनेता कि मौत की जांच सीबीआई के पास है, इस बीच अभिनेता की मौत पर बनी मूवी न्याय : द जस्टिस का टीजर रिलीज कर दिया गया है। ये मूवी सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित बताई जा रही है। फिल्म न्याय : द जस्टिस में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का किरदार जुबेर अदा करते दिखाई दे रहे हैं। जबकि फिल्म में श्रेया उनके ओपोजिट मतलब की रिया चक्रवर्ती की भूमिका में दिखाई देगी। फिल्म के टीजर से स्पष्ट हो रहा है कि इसमें अभिनेता के निधन के पहले की भी चीजों को भी पेश किया किया जाएगा।

वही फिल्म न्याय : द जस्टिस में सुशांत के पिता की भूमिका असरानी निभाते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म को 11 जून को सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए रिलीज किया जाएगा। तकरीबन 55 सेकेंड के टीजर में सुशांत तथा रिया को दिखाया गया है। टीजर पूर्ण रूप से सुशांत की मौत कैसे हुई इसी प्रश्न के इर्द-गिर्द घूमता दिखाई दे रहा है।

टीजर का आरम्भ बहुत जबरदस्त अंदाज में होता है। टीजर का आरम्भ लोकप्रिय अभिनेता महिंदर सिंह की मौत ब्रेकिंग न्यूज से होती है, जो अपने घर पर सुसाइड कर लेता है। जैसे टीजर आगे बढ़ता है अभिनेता की मौत और फिर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ और अभिनेता के निधन के पहले की चीजों को दिखाया जाता है। टीजर में बताया जा रहा है कि आखिर क्यों आत्महत्या की? विकास प्रोडक्शन के अंतर्गत बनी फिल्म: न्याय: द जस्टिस बनी है। मूवी में सुशांत सिंह राजपूत के देहांत की गुत्थी को दिखाया जाएगा। ऐसे तो अभी तक सुशांत मामले पर सीबीआई की जांच जारी है किन्तु फिल्म में हो सकता है कि पता लगेगे कि इस सबके पीछे किसका हाथ था। 

पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आए रवीना टंडन और अक्षय खन्ना, इस सीरीज में हुए एंट्री

एक बार फिर जॉनी लीवर की बेटी ने जीता फैंस का दिल, वीडियो हुआ वायरल

खुद से 18 साल बड़े एक्टर संग लिव-इन में रह रहीं हैं मुग्धा, शादी को लेकर कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -