VIDEO : बैंकॉक में कपड़े बेच रही बॉलीवुड की 'डांसिंग क्वीन', जानिए आखिर क्यों ?

बॉलीवुड में अपनी ख़ास प्रतिभा के दम पर जगह बनाने वाली अदाकारा नोरा फतेही का डांस फैंस के बीच काफी हिट है. सोशल मीडिया पर नोरा का एक वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं. जहां इसी बीच नोरा द्वारा एक वीडियो साझा किया गया है जिसमें वो बैंकाक के बाजार में कपड़े बेचती हुईं नजर आ रही हैं. साथ ही बता दें कि नोरा के इस वीडियो को अबतक 5 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि नोरा ने 'बाहुबली', 'स्त्री', और 'सत्यमेव जयते' जैसी फिल्मों में आईटम नंबर कर बहुत सुर्खियां बटोरी हैं और वे लगातार सुर्ख़ियों में हैं. साथ ही एक्ट्रेस नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, आप मुझे बैंकाक की स्ट्रीट मार्केट में शॉर्ट्स बेचते हुए स्पॉट कर सकते हैं. 

जानकारी के मुताबिक़, पिछले दिनों नोरा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस डांस वीडियो को नोरा के एक फैन पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो सामने आते ही नोरा को कई लोग ट्रोल कर रहे हैं. इसी तरह एक यूजर ने नोरा को रमजान में डांस न करने की सलाह भी दी थी.  इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि मोहतरमा कुछ तो लिहाज कर लेती इस पाक महीने का, तव्वजो नहीं दे सकती तो तौहीन न करो. साथ ही के फैंस ने इस दौरान उनका खूब समर्थन भी किया था.

 

 

इस एक्ट्रेस के कायल है सुपरस्टार ऋतिक, जीत चुकी है 'नेशनल अवॉर्ड'

धमाका करने को तैयार श्रद्धा, सामने आया 'साहो' से धमाकेदार लुक

आलिया भट्ट को पहचानना हुआ मुश्किल, ऋतिक के साथ सालों पुरानी फोटो वायरल

नेहा ने मारी आंख और झूम उठा इंटरनेट, इस गाने को मिलें 100 मिलियन व्यू

Related News