अप्सरा बनी नजर आईं नोरा फतेही, वीडियो हो रहा वायरल

अपने डांस के दम पर लाखों दिलों को जीत चुकीं डांसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों बहुत अधिक ग्लैमरस हो चुकीं हैं। आजकल नोरा फतेही के ग्लैमरस अंदाज ने सभी का दिल जीता है और उनके इस ग्लैमरस अंदाज ने लोगों को दीवाना भी बनाया है। इन दिनों नोरा फतेही को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। अब इस समय नोरा फतेही का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में नोरा फतेही का लुक देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसा वो स्वर्ग से उतरी हुईं कोई अप्सरा हों। वैसे नोरा के इस वीडियो को कुछ ही समय में हजारों व्यूज मिल चुके हैं।

नोरा फतेही के इस वीडियो को वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है जो बड़ा धमाकेदार है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में नोरा फतेही एक बीस्पोक ब्रैलेट लहंगा सेट में एक लॉग केप बड़े से हेडपीस के साथ दिख रही हैं। उनकी इस यूनीक ड्रेस में वह कमाल लग रहीं हैं और इस समय जो भी नोरा को देख रहा है वो उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है।

जी दरअसल एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'नोरा फतेही के आगे बाकी एक्ट्रेसेस फेल हैं।। आप बहुत खूबसूरत लग रही हो।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'नोरा मैम आप डांस, एक्टिंग खूबसूरती सभी से दिल जीत लेती हैं।' आप सभी को बता दें कि आखिरी बार नोरा फतेही को अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में देखा गया था। वैसे आजकल नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें वीडियो शेयर करती रहती हैं।

रात में टहलने निकली गर्भवती महिला, उठा ले गए 3 बदमाश और।।।

चक्रवाती तूफान 'गुलाब': 2 की मौत तो 5 लापता, अब इन राज्यों में होगी भारी बारिश

कांग्रेस नेता सिद्धरमैया का विवादित बयान, भाजपा को बताया तालिबानी समूह

Related News