कांग्रेस नेता सिद्धरमैया का विवादित बयान, भाजपा को बताया तालिबानी समूह

बेंगलुरु: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं को 'तालिबानियों' और हिटलर की वंशावली से बुलाने पर तीखा हमला किया है। गांधीनगर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सिद्धारमैया ने भाजपा को झूठ की फैक्ट्री की तरह कहा और कहा कि आरएसएस हिटलर की वंशावली से है।

उन्होंने कहा, "भाजपा झूठ की फैक्ट्री है, वे केवल झूठ पैदा करते हैं और बाजार में बेचते हैं। आरएसएस हिटलर की वंशावली से है और उसी विचारधारा का पालन करता है। वे तालिबान हैं।" यह दावा करते हुए कि यह वास्तव में आरएसएस है जो कर्नाटक में प्रशासन चला रहा है, सिद्धारमैया ने लोगों से राज्य में भगवा पार्टी के बारे में सावधान रहने को कहा।

उन्होंने आगे आरोप लगाया, "भाजपा केवल पिछले दरवाजे से सत्ता में आ सकती है। बीएस येदियुरप्पा ने हमारे विधायकों का अवैध शिकार करके भाजपा को सत्ता में लाया। अब, भाजपा ने उन्हें हटा दिया है और बसवराज बोम्मई को नया मुख्यमंत्री बनाया है।" उन्होंने कहा, "कर्नाटक के मुख्यमंत्री आरएसएस का मुखौटा पहनते हैं। अगर आरएसएस खुद को देशभक्त कहता है, तो उन्हें एक ऐसे नेता का नाम लेना चाहिए जिसने भारत की आजादी के लिए अपना जीवन लगा दिया।" सिद्धारमैया ने आगे कहा- "भाजपा जिसे पहले गांधीजी, अंबेडकर और सरदार वल्लभभाई पटेल के लिए कोई सम्मान नहीं था, ने अचानक उनके विचारों को अपनाना शुरू कर दिया है।"

फर्जी प्रमाण पत्र जारी करने पर सरकारी स्कूल के शिक्षक हुए निलंबित

किसानों का भारत बंद, आम जनता की मुसीबत... देखें चक्का जाम की तस्वीरें

फर्जी कागज़ात लेकर PFI कैदियों से मिलने पहुंची 4 महिलाएं, यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -